fbpx

Microsoft Surface Go की भारत में प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू

Microsoft Surface Go की भारत में प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू

ख़ास बातें
Microsoft Surface Go की भारत में प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू
10 इंच का डिस्प्ले है माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो में
Microsoft Surface Go की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है

Microsoft के टू-इन-वन डिवाइस Microsoft Surface Go की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से भारत में शुरू हो चुकी है। बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो की बुकिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से की जा सकती है। अमेरिका में 10 इंच वाला यह विंडोज 10 टैबलेट जुलाई में लॉन्च हुआ था। याद करा दें कि, पिछले महीने Microsoft Surface Go का एलटीई वेरिएंट इंटरनेशनल मार्केट में उतारा गया है। लेकिन भारत में केवल इसका वाई-फाई वेरिएंट ही उपलब्ध है।

Microsoft Surface Go की भारत में कीमत
भारत में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। इस दाम में आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। दूसरे वेरिएंट में दोगुनी रैम और स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 49,999 रुपये है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही वेरिएंट की प्री-ऑर्डर बुकिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो चुकी है। डिलीवरी संभवत: 28 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। हालांकि, माइक्रोसॉफ्ट की तरफ से उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है।

Surface Go के टाइप कवर कीबोर्ड की कीमत 8,699 रुपये है और यह ब्लैक रंग में उपलब्ध है। यह एमआरपी है संभव है कि फ्लिपकार्ट पर आपको यह कम दाम में भी मिल जाए। अब बात लॉन्च ऑफर्स की। प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 2,000 रुपये की छूट, सर्फेस गो टाइप कवर पर 4,000 रुपये की छूट के साथ 799 रुपये वाला हंगामा प्ले का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Microsoft Surface Go के स्पेसिफिकेशन
माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस गो में 10 इंच का डिस्प्ले (1800×1200 पिक्सल) है। इसमें 7वीं पीढ़ी के इंटेल पेंटियम गोल्ड प्रोसेसर 4415वाई के साथ 4जीबी/ 8जीबी रैम और 64जीबी/ 128जीबी स्टोरेज मिलेगी। Microsoft Surface Go में 5 मेगापिक्सल का एचडी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर ऑटो-फोकस कैमरा मौजूद है। चार्जिंग और डॉकिंग के लिए सर्फेस कनेक्ट पोर्ट दिया गया है, इसके अलावा आपको डेटा, वीडियो और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी 3.1, हेडफोन जैक, स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट रहेगा।

Microsoft Surface Go का वजन 522 ग्राम है और यह 8.3 मिलीमीटर पतला है। दावा किया जा रहा है कि यह 9 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करता है। टैबलेट विंडोज 10 एस के साथ मिलेगा, लेकिन आप चाहें तो इसे विंडोज 10 प्रो पर भी अपग्रेड कर सकते हैं।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: