मीट फैक्ट्री जानवरों के खून का पानी जमीन में पैवस्त करना बंद करें

रामपुर। अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खां ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि केमरी रोड स्थित फेयर एक्सपोर्ट मीट फैक्ट्री ने यदि जानवरों के खून का पानी जमीन में पैवस्त करना बंद नहीं किया तो मुस्लिम महासंघ आन्दोलन करने को मजबूर होगा।

फरहत अली खां ने कहा कि केमरी रोड स्थित फेयर एक्सपोर्ट नाम की मीट फैक्ट्री द्वारा आसपास के ग्रामीणों को खून भरा पानी पिलाया जा रहा हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होने कहा कि क्षेत्र की लोग पानी मीट फैक्ट्री का पानी नहीं बल्कि स्लो पाइजन पी रहे हैं। मीट फैक्ट्री आसपास के गांवों के हिन्दुओं का धर्म भ्रष्ट कर पशुओं का खूनभरा पानी परोस रहीं हैं। हिन्दु पशु मांस की जगह पशु रक्त पीने को मजबूर हैं।

मीट फैक्ट्री में चल रहे गौरखधंधे को यदि बंद नहीं किया गया तो मुस्लिम महासंघ द्वारा आरपार की लड़ाई लड़ी जायेगी। उन्होने कहा मीट फैक्ट्री ने फैक्ट्री के अंदर सैकड़ों फिट गहरे बोरिंग करा रखे हैं जिसमें हर रोज फैक्ट्री में कटने वाले सैकड़ों जानवरों का खून उक्त बोरिंगों के जरिये जमीन के नीचे पैवस्त किया जा रहा हैं जिस कारण आसपास के गांवांे के लोग खूनभरा पानी पीने को मजबूर हैं। वहीं खून व गंदे पानी के कारण ग्रामीणों को सैकड़ों गंभीर बीमारियों से जूझना पड़ रहा हैं। फैक्ट्री की ऊंची पहुुंच के कारण कोई कार्रवाई नहीं हो पा रहीं हैं लेकिन प्रदेश की योगी सरकार में ऐसा नहीं होने दिया जायेगा। फरहत अली खां ने फैक्ट्री प्रबंधनतंत्र को चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही बोरिंगों से गंदा पानी बंद नहीं किया गया तो वह मीट फैक्ट्री के बाहर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ जायेगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: