तेजस्वी यादव के इफ़तार पार्टी में पहुंचे दरभंगा राजद के कई कर्मठ सिपाही*

*मुरारी झा*
माह-ए-रमजन का आधे से ज्यादा रोजा पूरा हो चुका है, वही रोजा इफ्तार का सिलसिला भी रफ्तार पकड़ने लगा है। शुक्रवार को पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास प्रदेश भर के रोजेदारों के लिए अफ्तार पार्टी का इंतजाम किया गया । इफ्तार पार्टी में हजारों संख्या में रोजेदार सहित जनप्रतिनिधि,अधिकारी व कर्मचारी सहित स्थानीय लोग शरीक हुए। वही दरभंगा के गौरा बौराम पश्चिमी के जिला परिषद सदस्य अजय यादव एवं बौराम पंचायत के मुखिया आसिफ जमाल ने जानकारी देते हुए कहा इफ्तार पार्टी में सांप्रदायिक सौहार्द का माहौल देखने को मिला। इफ्तार पार्टी में सभी समुदाय के लोगों ने एक साथ बैठकर इफ्तार किया।
वही बगल के मस्जिद में दी गई मगरीब नमाज की अजान सुनकर कतार में बैठे सभी लोगों ने सबसे पहले खजूर खाकर रोजा इफ्तार किया। इसके पूर्व इफ्तार पार्टी में उपस्थित सभी लोगों ने मुल्क की शांति, सौहार्द, अमन व चैन की दुआ मांगी।

इफ्तार पार्टी में पहुंचे दरभंगा के गौरा बौराम जिला परिषद सदस्य अजय यादव और बौराम पंचायत के मुखिया आसिफ जमाल ने अफ्तार के बाद की जानकारी देते हुए कहा राज्य भर से राजद समर्थक एवं नेता भारी संख्या में पहुंच कर अफ्तार पार्टी को सफल बनाया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: