fbpx

मां, माटी, मानुष’ के नारे के🗣 साथ ममता का चुनावी 😲आगाज

‘मां, माटी, मानुष’ के नारे के🗣 साथ ममता का चुनावी 😲आगाज

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी और सीएम ममता बनर्जी को टॉलीवुड का साथ मिला है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की नई घोषणा से इस बात का पता चलता है। पश्चिम बंगाल की कुल 42 सीटों में से 5 सीट टॉलीवुड कलाकारों के लिए उन्होंने तय कर दी हैं।

बताया जाता है कि पार्टी जब से 2011 से सत्ता में आई है तब से राज्य में पार्टी की चुनावी रणनीति यही रही है। हालांकि इस बार टॉलीवुड के वेटरन एक्टर और कृष्णनगर से लंबे समय से टीएमसी के लोकसभा सांसद तपस पाल को उनकी स्वास्थ्य समस्या के चलते टिकट नहीं दिया गया है।

इस लिस्ट में नुसरत जहां हैं जो बसीरहट से चुनाव लड़ने जा रही हैं इनके अलावा मिमी चक्रबर्ती जो जादवपुर से चुनाव लड़ेगी, शताब्दी रॉय और देव (दीपक अधिकारी) बीरभूम और घटाल से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वेटरन एक्ट्रेस मुनमुन सेन आसनसोल से बीजेपी मंत्री और सिंगर बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रही हैं।

ये सभी बंगाली एक्टर्स ना सिर्फ अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में लोगों की भीड़ इकट्ठा करने में सक्षम हैं बल्कि वे इन इलाकों में अक्सर कैंपेंन भी करते रहते हैं। इनकी रैलियों में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे होते हैं जिनमें खासकर ग्रामीण लोगों की जनसंख्या ज्यादा होती है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: