fbpx

ममता बनर्जी ने कहा- बीजेपी ले रही है केंद्रीय 👮बलों की आड़, नहीं जीत सकती है एक भी 😱सीट

ममता बनर्जी ने कहा- बीजेपी ले रही है केंद्रीय 👮बलों की आड़, नहीं जीत सकती है एक भी 😱सीट

चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल को ‘अति संवेदनशील राज्य’ घोषित करने की अपील करने पर बीजेपी पर प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि ‘भगवा पार्टी’ केंद्रीय बलों की आड़ में छिपने का प्रयास कर रही है क्योंकि वह राज्य में एक भी सीट नहीं जीत सकती।

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग को केवल बीजेपी का नहीं बल्कि सभी राजनीतिक दलों का ख्याल रखना है। वह एक संवैधानिक निकाय है और उसे बीजेपी के दुष्प्रचार के प्रभाव में नहीं आना चाहिए। बीजेपी ने चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए उसे अति संवेदनशील राज्य घोषित करने की अपील की है और मांग की है कि राज्य में सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बल तैनात किये जाएं।

ममता बनर्जी ने कहा, ”वह संवेदनशील मतदान केंद्रों की सूची कैसे तैयार कर रही है। चूंकि हम (बीजेपी अध्यक्ष) अमित शाह और प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) से टक्कर ले रहे हैं ऐसे में बंगाल को निशाना बनाया जा रहा है। चुनाव आयोग को निष्पक्षता से बर्ताव करना चाहिए।” पश्चिम बंगाल को सबसे शांतिपूर्ण राज्य बताते हुए मुख्यमंत्री ने सवाल किया, ”उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है? गौ रक्षा के नाम पर कितने लोगों को पीट पीट कर मार डाला गया? क्या यह बिगड़ती कानून व्यवस्था का उदाहरण नहीं है?”

Please follow and like us:
%d bloggers like this: