fbpx

Lenovo Z6 Pro अप्रैल में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है इसमें

Lenovo Z6 Pro अप्रैल में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है इसमें

ख़ास बातें
Lenovo Z6 Pro में नया ‘हाइपरविज़न’ कैमरा होगा
पहले लेनोवो ज़ेड6 प्रो को मार्च महीने में लॉन्च किए जाने की थी उम्मीद
बीते साल नवंबर में लॉन्च किए गए Lenovo Z5 Pro का अपग्रेड होगा यह फोन

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को अप्रैल में पेश किया जाएगा। यह खुलासा कंपनी ने किया है। Lenovo ने चीनी सोशल मीडिया पर नया टीज़र ज़ारी किया है जिससे पुष्टि हुई है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा और इसे अप्रैल महीने में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Lenovo Z6 Pro के कई टीज़र अब तक ज़ारी हो चुके हैं। Weibo पर ज़ारी किए गए एक पोस्ट में लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चिंग ने यह भी इशारा दिया कि यह फोन 100 मेगापिक्सल की तस्वीरें ले सकता है। माना जा रहा है कि यह बीते साल नवंबर में लॉन्च किए गए Lenovo Z5 Pro का अपग्रेड होगा।

Lenovo ने वीबो पर ऐलान किया कि लेनोवो ज़ेड6 प्रो को इस महीने ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने तारीख का खुलासा नहीं किया। लेकिन यह ज़रूर बताया कि फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा।

मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में कंपनी ने पुष्टि की थी कि Lenovo Z6 Pro में नया ‘हाइपरविज़न’ कैमरा होगा। कंपनी का दावा है कि यह हाइपर वीडियोज़ शूट करने में सक्षम होगा। वैसे, इस खास फीचर के बारे में विस्तार से नहीं बताया गया है। इसके अलावा फोन में 5जी सपोर्ट होने की पुष्टि की जा चुकी है।

कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट का इस्तेमाल किए जाने की पुष्टि तो कर दी है। लेकिन रैम और स्टोरेज के संबंध में कुछ नहीं बताया है। पुरानी रिपोर्ट्स में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने का ज़िक्र है।

पहले Lenovo द्वारा लेनोवो ज़ेड6 प्रो को मार्च महीने में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सिर्फ यह बताया गया कि 100 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेने में सक्षम होगा। फोन की सेल जून मे शुरू होने की उम्मीद है। हो सकता है कि इसे भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाए।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: