fbpx

राहुल गांधी के फटकार के बाद जोशी ने मांगी माफ़ी

*👉राहुल की फटकार के बाद 😲सीपी जोशी ने मांगी 🙏माफी, पीएम मोदी-उमा भारती की पूछी 😱थी जाती*

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उमा भारती के खिलाफ बयान देकर चौतरफा घिरे सीपी जोशी ने माफी मांग ली है। अपने शीर्ष नेता राहुल गांधी की फटकार के बाद सीपी जोशी ने कहा कि मेरे कथन से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं इसके लिए दुख जतता हूं।

जोशी ने ट्वीट कर कहा, ”कांग्रेस के सिद्धांतो और कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए मेरे कथन से समाज के किसी वर्ग को ठेस पहुंची हो तो मैं उसके लिए खेद प्रकट करता हूं।” बता दें कि सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री उमा भारती की जाति और धर्म को लेकर दोनों पर निशाना साधा था।

जोशी के इस बयान के बाद हुए डैमज को कंट्रोल करने में जुटे राहुल गांधी ने उन्हें फटकार लगाई थी। राहुल ने कहा था, ”सीपी जोशी जी का बयान कांग्रेस पार्टी के आदर्शों के विपरीत है। पार्टी के नेता ऐसा कोई बयान न दें जिससे समाज के किसी भी वर्ग को दुख पहुँचे। कांग्रेस के सिद्धांतों, कार्यकर्ताओं की भावना का आदर करते हुए जोशीजी को जरूर गलती का अहसास होगा। उन्हें अपने बयान पर खेद प्रकट करना चाहिए।”

बयान के बाद विवाद बढ़ता देख सीपी जोशी ने सफाई दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया, मैं इसकी निंदा करता हूं। बता दें कि जोशी ने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री उमा भारती की जाति और धर्म पर सवाल उठाते हुए दोनों पर निशाना साधा था।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा था, ”इस देश में उमा भारती लोधी समाज की हैं, वह हिंदू धर्म की बात कर रही हैं। साध्वीजी किस धर्म की हैं? वह हिंदू धर्म की बात कर रही हैं। नरेंद्र मोदी जी किस धर्म के हैं, हिन्दू धर्म की बात कर रहे हैं। 50 साल में इनकी अक्ल बाहर निकल गई।”

Please follow and like us:
%d bloggers like this: