fbpx

Reliance Jio कर रही Jio GigaFiber यूज़र के लिए ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग: रिपोर्ट

Reliance Jio कर रही Jio GigaFiber यूज़र के लिए ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग: रिपोर्ट

ख़ास बातें
28 दिनों की वैधता है Jio GigaFiber ट्रिपल प्ले प्लान की
Reliance Jio अपने कर्मचारियों के साथ कर रही प्लान की टेस्टिंग
Jio GigaFiber में प्रिव्यू ऑफर के अंतर्गत दिया जा रहा है डेटा

Reliance Jio अपने Jio GigaFiber के लिए ट्रिपल प्ले प्लान (Triple Play Plan) की टेस्टिंग कर रही है। यह जानकारी एक रिपोर्ट से सामने आई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सिंगल मंथली पैकेज में ट्रिपल प्ले प्लान के साथ यूज़र को जियो गीगाफाइबर (Jio Gigafiber), जियो होम टीवी और जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने चुनिंदा शहरों में Jio Gigafiber कनेक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

कंपनी ने अभी आधिकारिक रूप से प्लान की घोषणा नहीं की है और मौजूदा यूज़र्स को प्रीव्यू ऑफर के अंतर्गत डेटा दिया जा रहा है। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अभी अपने कर्मचारियों के साथ ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है। जियो (Jio) गीगाफाइबर अकाउंट डेशबोर्ड पर प्लान को देखा गया है।

तस्वीर में ट्रिपल प्ले प्लान (Triple Play Plan) में अभी केवल एक ही प्लान को लिस्ट किया गया है जो कि 28 दिनों की वैधता के साथ दिखाई दे रहा है। प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस और 100 जीबी तक डेटा, जियो होम टीवी का एक्सेस और जियो ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह फिलहाल टेस्टिंग फेज़ में है इसी वजह से प्लान की कीमत सामने नहीं आई है।
गौर करने वाली बात यह है कि ट्रिपल प्ले प्लान में जियो होम टीवी सर्विस को भी जोड़ा गया है। जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber) जैसे कि अब चुनिंदा ग्राहकों के पास उपलब्ध है, अब देखना यह होगा कि आखिर कंपनी कब तक जियो होम टीवी (Jio Home TV) सर्विस को रोल आउट करती है। फिलहाल Jio ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आखिर ट्रिपल प्ले प्लान को सामान्य जियो गीगाफाइबर यूज़र के लिए कब तक जारी किया जाएगा।

हमने रिलायंस जियो (Reliance Jio) से गीगाफाइबर ट्रिपल प्ले प्लान और सर्विस के आधिकारिक रोल आउट के संदर्भ में अधिक स्पष्टता को लेकर संपर्क किया है। कंपनी से जवाब आने के बाद हम अपनी खबर को अपडेट कर आपको इस विषय में अधिक जानकारी मुहैया कराएंगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: