जनपद में किया गया आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों/सहायिकाओं के सम्मेलन की लाईव स्ट्रीमिंग कार्यक्रम का आयोजन:*

*

ब्यूरो उन्नाव उमेश शुक्ला

मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार की अध्यक्षता में आंगनबाड़ी कार्यकत्री के सम्मेलन का आयोजन इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के जुपीटर हाॅल में कराया गया। कार्यक्रम के क्रम में जनपद स्तर पर विकास भवन सभागार में मुख्यमंत्री द्वारा किये जाने वाले आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों सहायिकाओं के सम्मेलन की लाईव स्ट्रीमिंग सदर विधायक पंकज गुप्ता व जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार की उपस्थिति में किया गया।


जिलाधिकारी ने सभी बाल विकास परियोजना अधिकारी मुख्य सेविका आंगनबाड़ी कार्यकत्री मिनी आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं आंगनबाड़ी सहायिकाओं को निर्देशित किया कि उनके द्वारा पूर्व मंे भी कोरोना की लड़ाई में जनपद में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है तथा आने वाले समय में कोरोना से लड़ने के लिए निगरानी समितियों में पुनः सक्रिय भागीदारी करते हुए आशा के साथ मिलकर सर्वे करें जिसमें कोरोनो के लक्षणों वाले लोगों की पहचान करें तथा कोरोना टीका से छूटे हुए प्रथम एवं द्वितीय डोज के लोगों की सूची तैयार कराकर शतप्रतिशत टीकारण कराने में सहयोग प्रदान करें। साथ ही साथ कोरोना के नये वेरियंट के बारे में भी लोगांे को जागरूक करें।


इस दौरान जिला महामंत्री भाजपा आशीष बाजपेई अटल मुख्य विकास अधिकारी दिव्याशुं पटेल साजिद अंसारी सीडीपीओ बिछिया अरविन्द रस्तोगी सीडीपीओ फतेहपुर-84, विकासखण्ड सिकन्दरपुर सरौसी से समस्त मुख्य सेविकाएं एवं जनपद की आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं सहायिका सहित समस्त सम्बन्धित उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: