जनपद बलरामपुर के वरिष्ठ समाजसेवी व रक्तदानी आलोक अग्रवाल को मिला प्रतिष्ठित अवार्ड


*सर्वेश शुक्ला मंडल ब्यूरो*
बलरामपुर/लखनऊ: यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की उत्तर प्रदेश राज्य शाखा की इकाई – तुलसीपुर को एवं इकाई के चेयरमैन आलोक अग्रवाल को गत वर्ष 23 मार्च 2021 को संवेदना अभियान के अंतर्गत नेशनल इंटीग्रेटेड फोरम ऑफ़ आर्टिस्ट्स एन्ड एक्टिविस्ट्स के सहयोग से लगाए गए रक्तदान शिविर में सर्वाधिक महत्वपूर्ण योगदान व रक्तदान के लिए वर्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड, लंदन के द्वारा इंटरनेशनल लाईफ सेवर अवार्ड के लिए आगामी 27 फरवरी 2022 को लखनऊ में होने वाले सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

23 मार्च 2021 को सम्पूर्ण भारतवर्ष में संस्था के द्वारा सहयोगियों की मदद से संवेदना अभियान के अंतर्गत कुल 1476 रक्तदान शिविर आयोजित किए गए, जिनमें 1,27,675 रक्तदानियों के रजिस्ट्रेशन हुए और 97,744 रक्तदानियों ने रक्तदान करते हुए एक साथ सर्वाधिक रक्तदान का वर्ड रिकॉर्ड बनाया।

आलोक अग्रवाल ने बताया कि यह सम्मान उन सभी रक्तदानियों का है जिनके सहयोग से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को रिकॉर्ड बनाकर हासिल किया जा सका है। उन्होंने सभी रक्तदानियों व सहयोगियों का हृदय से आभार व अभिनंदन किया। साथ ही साथ समस्त संस्थाओं व ब्लड बैंक के समस्त स्टाफ़ का भी वंदन व आभार प्रकट किया जिनके सहयोग से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार का विजेता होने का सौभाग्य बलरामपुर जनपद को मिला है।

इस प्रतिष्ठित अवार्ड को मिलने पर हर्ष व खुशी जताते हुए उनको बधाई देने वालों में राज्य शाखा के प्रांतीय चेयरमैन जय प्रकाश शर्मा, प्रान्तीय सचिव विजय भूषण जायसवाल, तुलसीपुर इकाई के सचिव संदीप उपाध्याय, उतरौला इकाई के चेयरमैन रवि प्रकाश सिंह, ब्लड बैंक के सी. पी. श्रीवास्तव, हिमांशु तिवारी, अशोक पांडेय, नीरज श्रीवास्तव, सी टी सी एस संस्था लखनऊ के मनोज कुमार, निधि श्रीवास्तव, अर्चना पाल, संजय जैन सहित अन्य तमाम लोगों ने फ़ोन से उनको बधाई देते हुए भविष्य में और अवार्ड प्राप्त करने की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: