*सामाजिक क्षेत्र मे बेहतर सेवा के लिए जय श्यामा माई सेवा समिति परिवार को मिला राज्यस्तरीय सम्मान :- प्रशांत कश्यप*

मुरारी झा

जय श्यामा माई सेवा समिति के संस्थापक सह मानवाधिकार इमरजेंसी सोशल हेल्पलाइन के प्रमंडल उपाध्यक्ष ने कहा कि शुक्रवार को मिथिला के पावन धरती झंझारपुर मधुबनी में सम्राट अशोक जयंती पर सम्राट अशोक रक्त सेवा समिति द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय सम्मान समारोह में जय श्यामा माई सेवा समिति परिवार दरभंगा को रक्तदान के क्षेत्र में जागरूकता लाने, रक्तदान शिविर आयोजन करने , जरूरतमंद मरीज को रक्त उपलब्ध करवाने एवं अन्य सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया ।।
श्री कश्यप ने कहा यह सम्मान समस्त मिथलांचल के रक्त वीरों एवं रक्तवीरांगनाओ के साथ साथ टीम के कार्यकरणी सदस्य को समर्पित है जो बिना समय देखे , दिन हो या रात निस्वार्थ भाव से मानवता की सेवा कर आज संगठन को इस मोकाम तक लाने मैं अपना अपना अहम योगदान दिए है।।
बहुत-बहुत धन्यवाद सम्राट अशोक रक्त सेवा समिति को जो हम समाजसेवियों का हौसला एवं उत्साहवर्धन बढ़ाने का काम किये, विशेष आभार ललित शास्त्री जी का जो इस तरह का कार्यक्रम कर समाज में जागरूकता लाने का काम कर रहे है ।।
श्री कश्यप ने ये भी कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को जीते जी रक्तदान ओर मरनोउपरांत नेत्रदान , अंगदान ओर देहदान के हिस्से मैं अवश्य भाग लेना चाहिए । क्योंकि मरने के बाद भी अमर होने का यही एक मात्र जरिया है ।।
मोके पर मुख्य अतिथि के रूप में शुक्ला ब्लड बैंक के संचालक मृदुल कुमार शुक्ला , मधुबनी के एम एल सी अम्बिका गुलाब यादव जी , जिला परिषद अध्यक्षा बिंदु गुलाब यादव के साथ साथ कई अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: