रोमांचक मैच में इंण्डस वैली स्कूल 11 ने मीडिया प्रतिनिधि 11 को 12 रन से मात दी

मीडियाप्रतिनिधि -11 और इंण्डस वैली स्कूल -11 की टीमों के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच इंण्डस वैली स्कूल ग्राउंड में संपन्न हुआ! रोमांचक मैच में इंण्डस वैली स्कूल -11 ने मीडिया प्रतिनिधि -11 को 12 रन से मात दी मीडिया प्रतिनिधि -11 और इंण्डस वैली स्कूल -11 टीम के बीच 15 – 15 ओवरों का मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती शिखा शर्मा ने टॉस करा किया । इंण्डस वैली – 11 के कप्तान अमर चौहान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी ।

का निर्णय लिया! स्कूल की तरफ से फ्रेंच भाषा के अध्यापक सचिन राठी के 41 रन, विज्ञान के अध्यापक कपिल चौधरी के 35 रन, संगीत के अध्यापक दिनेश कुमार 25 रन, खेल शिक्षक एवं कप्तान अमर चौहान ने 15 रन खेल शिक्षक संजीव कुमार ने 13 रन व हेमन्त शर्मा के 12 रन की पारी के बदोलत 177 रन का विशाल स्कोर बनाया!मीडिया टीम की और से रवि राठौर ने 3, गजेंद्र यादव, वैभव तिवारी और गौरव कुमार ने 1-1 विकेट लिया! लक्ष्य का पीछा करने उतरी मीडिया इलेवन की टीम शुरूआत में ही लडखडा गयी!

शुरू के तीन ओवर में चार विकेट गवा दिये तीसरे नम्बर पर खेलने आये दैनिक जागरण से वैभव तिवारी ने पारी को सम्भाला और 117 रन की पारी में 130 रन का शानदार पारी खेला जिसके बदौलत मिडिया 11 एक सम्मानजनक स्कोर कर पाया। टाइम्स ऑफ इंडिया से हिमांन्शु सिंह 33 रन की पारी खेल वैभव तिवारी का साथ निभाया। मिडिया 11 की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 166 रन ही बना पायी! स्कूल की टीम से सचिन राठी, अमर चौहान प्रियंका सिंह ने 2-2 विकेट लिए! कशमकश भरे मैच में स्कूल – 11 ने 12 रन शेष रहते हुए जीत हासिल की! निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि एक रोमांचक मैच खेला गया जिसके बारे में किसी को भी उम्मीद नही था।
स्कूल की निर्देशक श्रीमती निहारिका सिंह व प्रधानाचार्या श्रीमती शिखा शर्मा ने सभी को दीपावली की शुभकामनायें दी और कहा कि आगे भी हम इस प्रकार के आयोजन करेंगे!

Please follow and like us:
%d bloggers like this: