लड़की हूँ लड़ सकती हूं मेडल क्या चीज विधायक भी बन सकती हूं

तहसील मुख्यालय के सामने कांग्रेस कार्यालय का हुआ उदघाटन

शिवम अवस्थी
समाज जागरण

लहरपुर(सीतापुर)- लड़कियों में जब कभी हौसला पनपता है कुछ कर गुजरने का तो चाहे कितनी भी तकलीफें आए चाहे कितनी भी अटकले आए लेकिन लड़कियां अपने लक्ष्य तक पहुंच जरूर जाती है। और वह करके दिखाती है जो कोई नहीं कर सकता है।
क्यों इस भारत देश मे राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री व देश विदेश में महिलाओं ने स्वयं का लोहा मनवाया है ठीक इसी क्रम में लहरपुर विधानसभा क्षेत्र के एक छोटे सी ग्राम सभा की रहने वाली व मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मी अनुपमा द्विवेदी को आज प्रियंका गांधी व कांग्रेस पार्टी में लहरपुर विधानसभा का प्रत्याशी बनाया है और लड़की हूँ लड़ सकती हूं के स्लोगन को चरितार्थ किया है।

आपको बताते चले कि आज लहरपुर के मोहल्ला अम्बर सरांय स्थित तहसील मुख्यालय से पचास कदम की दूरी पर आज विधवत पूजन अर्चन के बाद कार्यालय का उदघाटन किया गया और आने वाले समय मे लहरपुर की तस्वीर को बदलने का वादा किया। इस मौके पर
कन्हैया जी मेहरोत्रा मंत्री जिला कांग्रेस कमेटी सीतापुर,डॉ विनोद कुमार दीक्षित अध्यक्ष कांग्रेस गयासुद्दीन अंसारी,सूरज पांडे पूर्व नगर अध्यक्ष लहरपुर सहित अधिक संख्या में कांग्रेस के सदस्य उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: