ग्रेटर नोएडा पंचशील सोसायटी: सफाईकर्मी क्यों बैठे है धरने पर ?

समाज जागरण 27 अक्टूबर

ग्रेटर नोएडा के पंचशील सोसायटी में सफाईकर्मी धरने पर बैठे है। वेतन नही मिलने के कारण सफाईकर्मी कर रहे है विरोध। धरना पर बैठे कर्मचारियों नें आज मैन गेट को किया बंद। आने जाने की एक ही रास्ता होने के कारण निवासियों को करना पड़ा परेशानियों का सामना। बिल्डरों के माफियाराज से त्रस्त जनता का कोई सुनने वाला नही है। प्रदेश में सिर्फ घर खरीदार ही परेशान नही है बल्कि काम करने वाले भी परेशान है। एक तो महंगाई ऊपर से वेतन बंद।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील सोसायटी में वेतन नही मिलने के कारण सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे है। जहाँ एक तरफ सफाई कार्य बाधित है वही दूसरी तरफ मैन गेट पर घरने के कारण लोगों को आने जाने मे दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। एंट्री एक्जिट एक ही गेट से होने के कारण सोसायटी के निवासी काफी परेशान है। यह समस्या आये दिन देखने को मिलते ही रहते है।

चंदन सिंह मनराल अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखते है :क्या हमारे पास उनकी मदद करने वाला कोई है? ग्रेटर नोएडा में इन गुंडा बिल्डरों द्वारा निवासियों, श्रमिकों आदि सहित सभी को परेशान किया जा रहा है। उन्हें हर दूसरे दिन परेशान किया जा रहा है और उनकी शिकायत सुनने वाला कोई नहीं है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: