राष्ट्रीय योगी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विवेक सिंह चौहान का भव्य स्वागत ।

नोएडा समाज जागरण सितंबर 2021

राष्ट्रीय योगी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विवेक सिंह का चौहान का नोएडा में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत किया गया। नोएडा गौड़ सिटी पर राष्ट्रीय योगी सेना राष्ट्रीय संयोजक श्री विपिन शर्मा,जिला अध्यक्ष नंदलाल सिंह एवम वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र राजपूत एवम टीम नें उनका जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चौहान तिगड़ी मुन्नी देवी स्कूल पपहुँचे जहाँ पर एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

बता दे कि राष्ट्रीय योगी सेना एक हिंदू संगठन है, और लगातार हिंदू के मुद्दे और गाय रक्षा के लिए काम करती रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समर्पित एक सेना है। निश्चित तौर पर आगामी चुनाव के लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा काफी महत्वपूर्ण माने जा रहे है। सुत्रों के अनुसार लगातार 75 जिलों में दौरा करने का कार्यक्रम है जिसकी शुरुआत हो चुकी है।
लोगों से मिलकर प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहा है वही संयोजक जी विपिन शर्मा ने बताया कि संगठन निरंतर जमीनी स्तर पर कार्य करते हुए हिंदुत्व को मजबूत कर रहा है। गौ माता की रक्षा के लिए तत्पर है। संगठन के द्वारा धर्मांतरण और लव जिहाद पर कड़ा प्रहार किया जा रहा है कई हिंदू बच्चियों को जो लव जिहाद की शिकार हुई थी वापस हिंदू धर्म में लाकर उनके विवाह कराए गए हैं। संगठन लगातार ऐसे कार्यों को कर रहा है और आगे भी गौ सेवा ,महिला सुरक्षा , लव जिहाद को रोकना और धर्मांतरण को रोकने जैसे कार्यों पर जोर दे रहा है। वहीं साथ ही पुराने मंदिरों के साफ सफाई व जीर्णोद्धार का भी कार्य राष्ट्रीय योगी सेना द्वारा किया जा रहा है ।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: