सड़क पर लोगों के बीच अचानक आ गया विशालकाय गैंडा, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर नहीं होगा यकीन

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय गैंडा (rhinoceros) सड़क पर लोगों के बीच अचानक ही आ गया.इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सड़क पर चलते हुए इस गैंडे को देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है.
सोशल मीडिया पर जानवरों के अक्सर हैरान कर देने वीडियोज सामने आते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो हमें काफी पसंद आते हैं और कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता. हाल ही में एक हाथी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेलवे स्टेशन की पटरियों पर दौड़ता नजर आया था. वहीं, अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय गैंडा (rhinoceros) सड़क पर लोगों के बीच अचानक ही आ गया.
इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सड़क पर चलते हुए इस गैंडे को देखकर लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईएफएस अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘गैंडा सड़कों पर या गैंडे के घर में सड़क? चुनौती एक स्थायी सह-अस्तित्व की है.हम राष्ट्रीय राजमार्गों पर टाइगर्स को देख रहे हैं.रिसोर्ट में शेर, हाथी रेलवे स्टेशन में और शहर में तेंदुआ. उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें.’
इस वीडियो को अबतक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो कहां का है फिलहाल, इसका पता नहीं चल सका है. 26 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लोग ना सिर्फ इसे शेयर कर रहे हैं, बल्कि इस पर ढेरों कमेंट्स और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: