जी-वन संस्था एवं नोफा ने मिलकर दंत चिकित्सकों की टीम के साथ फ्री डेंटल कैंप लगाया ।

जी-वन संस्था एवं नोफा ने मिलकर सेक्टर 50 के स्टेलर किंग्स कोर्ट अपार्टमेंट में विजिटरडॉक के दंत चिकित्सकों की टीम के साथ फ्री डेंटल कैंप लगाया ।
नोफा के अध्यक्ष राजीवा सिंह व जी-वन संस्था की अध्यक्षा ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि कोरोना काल में लोगों को विशेषकर बुज़ुर्ग तथा बच्चों को किसी भी क्लिनिक में जाने से घबराते है। यदि डॉक्टरों की टीम लोगों के अपने क्षेत्र या घर के आसपास में यह सुविधा प्रदान करते हैं तो उनको अपना इलाज कराना बहुत सुविधाजनक हो जाता है। कैंप में शिरकत कर रहे दंत चिकित्सक डॉ आशिर व डॉ तरननुम ने बताया कि विजिटरडॉक की टीम के डॉक्टर प्रत्येक सप्ताहंत अपने कैंप में मरीजों ना केवल फ्री चैकअप करते हैं बल्कि आवश्यकता पड़ने पर फ्री ट्रीटमेन्ट भी करते हैं और दवाईयों भी फ्री में देते हैं इसके अतिरिक्त डॉ शाहनवाज़, डॉ अल्ताफ तथा सहायक अजय भी टीम विजिटरडॉक के साथ अपने आराम को छोड़कर जनसेवा के लिये आते हैं।
जी-वन के महासचिव मनोज कटारिया व नोफा के महासचिव प्रोफेo राजेश सहाय ने विजिटरडॉक की टीम को बीस से भी अधिक लोगो स्वास्थ्य-लाभ के इस पुनीत कार्य के लिए धन्यवाद दिया तथा नावेद सरोश, सचिन गोयल, एडo गीता रेक्सवाल, अंजलि वर्मा, मनप्रीत कौर, पुनीष गुलाटी आदि ने कैंप की व्यवस्था में विशेष सहयोग दिया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: