मौलिक जन-संवाद, बिल्डर्स बायर्स और प्राधिकरण , समस्या का वास्तविक समाधान

नोएडा 25 सितंबर 2021 समाज जागरण

नोएडा में समस्या तो ढेरों है लेकिन उसका निपटने के लिए कारगर उपाय क्या है? लाखों घर खरीदार अपने जीवन भर के कमाई बिल्डर को देने के बाद भी मारे-मारे सड़क पर घुम रहे है। बैंक कि लोन किस्त अलग और किराया अलग से उनको चुकाना पड़ रहा है। सरकारे सिर्फ आश्वासन के दम पर चलती है, जमीन पर वास्तविकता क्या है ? नोएडा प्राधिकरण में भ्रष्ट्राचार तो जगजाहिर है, यह हालत सिर्फ एक ही नही तीनों प्राधिकरण एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करने में लगी है, भ्रष्ट्राचार के मामले में ?

इसी मामले को लेकर कल “मौलिक भारत” के द्वारा मौलिक जन-संवाद आयोजित किया जायेगा। प्राधिकरण बायर्स बिल्डर के अलावा और भी बहुत सारे मुद्दे पर उन से जुड़े प्रतिनिधि सीधे अपनी समस्या रखेंगे और साथ में उनका समाधान भी। साथ के साथ इसका वास्तविक समाधान क्या हो सकता है, इस पर भी विशेज्ञ प्रकाश डालेंगे। संवाद में दिल्ली एनसीआर व जिला गौतमबुद्धनगर के प्रमुख समाजिक संस्थाओं, फ्लैट आनर्स एसोसिएशन , आरडब्लूए व प्रबुदध वर्ग शामिल होंगे।
कार्यक्रम कल यानि रविवार 2 बजे से 6 बजे तक चलेंगे। कार्यक्रम अग्रसेन भवन अग्रसेन मार्ग सेक्टर 33, एनटीपीसी आफिस के सामने नोएडा में आयोजित किया जायेगा।
इस कार्यक्रम का विडियों रिकार्डिंग और आप लाइव देख सकते है। इसके आपको वतन की आवाज न्यूज चैनल पर देख सकते है। इसके लिए https://www.youtube.com/channel/UCzvBZd4LQIxTyRSWTwtni-g सबस्क्राइव कर सकते है। इसका पुन: प्रसारण शाम 7 बजे किया जायेगा।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: