नोएडा विधान सभा 61 से कुंवर नादिर शाह नें किया समाजवादी विधायक उम्मीदवारी पर दावेदारी।

नोएडा समाज जागरण

चुनाव की सरगर्मी तेज होने के साथ ही सभी पार्टियों में दावेदारी शुरू हो चुके है। उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 को देखते हुए आज नोएडा विधान सभा 61 से कुंवर नादिर शाह ने अपना दावा पेश कर दिया है। कुंवर शा का कहना है कि हम यहाँ के मूल निवासी है और यहाँ के समस्याओं को भलीभांति जानते है। नोएडा विधान सभा में लगभग 90-95 हजार के संख्या में अल्पसंख्यक मतदाता है।

प्रेस वार्ता में कुंवर नादिर नें बताया कि मै दावेदारी इसलिए भी पेश कर रहा हूँ क्योंकि मैं पार्टी से जुड़ा हुआ बहुत पूराना कार्यकर्ता रहा हूँ और यहाँ के स्थानीय निवासी हूँ। हमसे बेहतर और कौन जानता है इस क्षेत्र को। मै यहाँ के मूलभूत समस्याओं से भली भांति परिचित हूँ। जिसमें मुख्य रूप से बेरोजगारी, महंगाई, किसान वह शहरी लोगों की समस्याओं है। माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रस्तावित रथ यात्रा में इस क्षेत्र से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे। आज के प्रेसवार्ता में कुंवर नादिर शाह, जगत चौधरी, कुंवर बिलाल बर्नी, देविंदर, अवाना, मुन्ना, आलम, लीलटि यादव, सोनू यादव, अनुज भाटी, कुंवर शेर शाह, नाभिया प्रधान, तनवीर हुसैन, अजय मालोड़िया, अतुल शर्मा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बता दे कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी में भी ऐसी दावा पेश किया गया था। राजकुमार अग्रवाल जो कि क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार है उन्होनें नें दावा किया था कि वह भारतीय जनता पार्टी के लिए सबसे बेहतर उम्मीदवार है नोएडा विधान सभा से। क्षेत्र में 1 लखा 60 हजार से ज्यादा वैश्य वोटर उनके साथ है। नोएडा को नोएडा क्षेत्र का ही उम्मीदवार मिलना चाहिए। ऐसे में हमसे बेहतर और कौन हो सकता है। उन्होंने पंकज सिंह को बाहरी विधायक और भारी आदमी बताया था।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: