टाण्डा में पेंट व्यापारी पर फायर झोंका ,सनसनी

क्रासर/महीने भर पहले हो चुकी है पेंट व्यापारी के भाई की हत्या,

हत्या के बाद जानलेवा हमले की घटना से परिवार में खौफ,महकमे में हड़कंप,

रामपुर/टाण्डा/टाण्डा क्षेत्र में तकरीबन महीने भर पहले हूई युवक की हत्या के बाद अब उसके भाई पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है।वारदात से जहां परिजनों में खौफ है वहीं पुलिस महकमे में भी अफरा तफरी मची हुई है।

प्राप्त विवरण के अनुसार थाना टाण्डा क्षेत्र के ग्राम दड़ियाल निवासी जावेद पुत्र सखावत हुसैन पेशे से पेंट व्यापारी है वो शाम 6 बजे अपनी दुकान के लिए पेंट का सामान खरीदने काशीपुर गया था बाइक से घर वापस लौटते वक़्त दड़ियाल रोड स्तिथ पेट्रोल पम्प से कुछ दूरी पर रात्री तकरीबन 9 बजे जावेद को दो नकाब पोश बाइक सवारों ने रोक लिया और मारपीट शुरू करदी। विरोध करने पर उस पर फायर झोंक दिया जिससे वो बाल बाल बच गया। इधर गोली चलने की आवाज़ सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके की ओर दौड़े जिन्हें देख कर हमलावर फरार हो गए। पेंट व्यापारी ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की सूचना परिजनों को दी तो परिजन भी दहशतज़दा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को तहरीर के माध्यम से दी गई है।
ग़ौरतलब है की तकरीबन महीना भर पहले पेंट व्यापारी के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई थी।परिजनों का आरोप है कि इस मामले में कुछ लोग उसे धमकियां भी दे रहे थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: