}); कुछ तो बदलना होगा, दिए जलाकर मनाएं गए जन्मदिन - आपका शहर आपकी खबर google-site-verification=T3FY5sztK2346btUIz-KVJq_4hP7OPE7HkLHoHYmQto

कुछ तो बदलना होगा, दिए जलाकर मनाएं गए जन्मदिन

वतन की आवाज़ नोएडा सेक्टर 45 20 अगस्त 2019

कुछ तो बदलना होगा , आज कल जिस तरफ से हमारी भारतीय सभ्यता संस्कृति दूषित हो चुकी है उसमे थोड़ी थोड़ी सी प्रयास करके प्रदूषण मुक्त समाज बनाने के लिए भी कुछ सराहनीय कार्य किए जा रहे है।
दीपशिखा जी, मंजू वर्मा जी, गीता त्यागी जी, एवं नीता वासवानी जी को भारतीय योग संस्थान एवं वतन कि आवाज़ की तरफ से जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाए।

ऐसे ही एक संस्था है भारतीय योग संस्थान ।संस्था से जुड़े साधक एक अति सराहनीय कार्य करते हुए योग कक्षा में ही जन्मदिन मना रहे है। मोमबत्ती की जगह दिए जलाकर एक बदलाव कि तरफ लोगो को के जाने की एक कोशिश कर रहे है।
आज नोएडा सेक्टर 45 एनआरआई में चार योग साधक ने एक साथ अपना जन्मदिन मनाया। इस कार्यक्रम कि शुरुआत योग के साथ किया गया। और समापन जन्मदिन के साथ । इस महीने में आने वाले और जा चुके सभी योग साधिकाओं के जन्मदिन एक ही दिन मनाया गया।
कार्यक्रम की विशेष दीप प्रज्वलन एवं मंत्र उच्चारण रहा। जो अक्सर इंग्लिश जन्मदिन में नहीं देखा जाता है। लोगो ने चारों साधिकाओं के लिए लंबे उम्र, सुखी जीवन, तथा उनके उनके परिवार में सभी मंगलमय हो इसके लिए भगवान से प्रार्थना किए। जन्मदिन पर गिफ्ट के रूप में पुष्प गुच्छ दिया गया।
कार्यक्रम सेंट्रल पार्क में आयोजित किया गया था।

Please follow and like us:
error
%d bloggers like this: