ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश: शाहरूख खान के बेटे से पूछताछ जारी।।

बड़ी खबर

भले ही लोग शाहरूख खान और दूसरे फिल्मी हिरो को अपना आदर्श मानते हो अपना हिरो मानते हो लेकिन इनकी वास्तविकता से कोई लेना देना नही है। सुशांत केस के बाद जिस प्रकार से बालिबुड में ड्रग्स माफिया और रैकेट का भंडाफोर किया गया है। अब तो जनता को समझना चाहिए कि यह लोग नायक नही बल्कि असल में ये लोग खलनायक है। जो कि देश में समाज में अश्लिलता के साथ साथ ड्रग्स, नशा और नफरत के बीज बोया है। बात यहाँ तक भी है कि कुछ लोग पाकिस्तान को इन डायरेक्ट फंड भी करते है जिससे ना-पाक पाकिस्तान हमारे देश में आतंकी गतिविधियों को फंडिंग करता है। जिस पैसे से इन पाकिस्तान परस्त लोगों के फिल्मों के टिकट खरीदते है वही पैसा फिर आपके देश और आपके बच्चों के भविष्य को बर्बाद करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अब नया मामला है जिसमें शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करके पूछताछ किया जा रहा है।

ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश, 9 हजार करोड़ के ड्रग्स के साथ बालिबुड के मशहूर एक्टर शाहरूख के बेटे को नार्कोटिक्स ब्यूरों नें किया गिरफ्तार।।
मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau -NCB) ने अपने दक्षिण मुंबई के ऑफिस में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पूछ ताछ कर रही है।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बताया कि जब क्रूज में छापेमारी की गई थी, तब शाहरूख खान के बेटे आर्यन वहां मौजूद थे। बता दें कि NCB ने रात में एक मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापा मारा था, जहां रेव पार्टी चल रही थी। वानखेड़े ने आगे कहा कि मुंबई तट पर एक क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, आर्यन खान शाहरूख खान और गौरी खान के सबसे बडे बेटे हैं। NCB दफ्तर में आर्यन से पूछताछ जारी है। शाहरूख खान ने अभी तक इस मामले में अपना कोई बयान नहीं जारी किया है।हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अभी तक NCB ने गिरफ्तार नहीं किया है। आर्यन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस रेव पार्टी करने के लिए 6 लोगों ने योजना बनाई थी। ऐसे में NCB ने आयोजकों को रात 11 बजे के पहले दफ्तर में तलब किया है।

NCB के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान का फोन जब्त कर लिया गया है। अधिकारी पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन केस में सीधे तौर पर शामिल हैं, उन्होंने ड्रग्स खरीदा या इस्तेमाल किया है या नहीं।

NCB ने 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि NCB ने जब क्रूज पर छापेमारी की तब करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी। इस मामले में ती लड़की समेत 13लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: