प्रधान, वार्ड मेंबर, एएनएम, आशा, आंगनबाड़ी व कोटेदारों को डीएम ने भेजा पत्र, मांगा वैक्सीनेशन में सहयोग

गांव में सभी को लगा टीका तो 26 जनवरी डीएम करेंगे सम्मानित, भोज का मिलेगा आमंत्रण

लखीमपुर खीरी 13 जनवरी 2021 : डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कोविड वैक्सीनेशन पर जिले के सभी ग्राम प्रधानों, वार्ड मेंबरों, एएनएम, आशा कार्यकत्री, आंगनबाड़ी कार्यकत्री व उचित दर विक्रेताओं को पत्र भेजा है, जिसमें कोविड वैक्सीनेशन के पुनीत कार्य में सहयोग देकर अपने क्षेत्र के जनमानस को कोविड महामारी से सुरक्षित कराने में महती योगदान की अपेक्षा की है।

डीएम ने प्रेषित पत्र में उल्लेख किया है कि कोविड की तीसरी लहर प्रारंभ हो चुकी है। वर्तमान में प्रदेश व जनपद में काफी संख्या में कोविड के सक्रिय केस है। जैसा कि आप जानते हैं कि कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगाने से इस रोग के प्रति सुरक्षा चक्र सुदृढ़ हो जाता है तथा काफी हद तक कोविड-19 संक्रमण से बचाव हो जाता है।

उन्होंने पत्र के जरिए अपेक्षा की है कि अपने कार्य क्षेत्र के अंतर्गत प्रत्येक व्यक्ति को जागरुक एवं प्रेरित करते हुए कोविड की पहली डोज अतिशीघ्र लगवा दें तथा जिन व्यक्तियों द्वारा पहली डोज तो प्राप्त कर ली गई, परंतु दूसरी डेज ड्यू है। उनको व्यक्तिगत रूप से प्रयास करके जल्द दूसरी डोज अवश्य लगवा दें, जिन ग्राम पंचायतों में शत-प्रतिशत पात्र व्यक्तियों का कोविड टीकाकरण हो जाएगा, ऐसे सर्वश्रेष्ठ 10 ग्राम प्रधानों/वार्ड मेंबरों/एएनएम/आशा कार्यकत्रियों/ आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों/उचित दर विक्रेताओं को 26 जनवरी 2022 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा। वही उन्हें उनके द्वारा भोज पर आमंत्रित भी किया जाएगा।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: