रोटरी क्लब 3250 के डीजी ने किया नवादा क्लब का विजिट ।

नवादा(का. स.) रोटरी क्लब 3250 के डिस्ट्रिक गवर्नर प्रीतम बनर्जी शुक्रवार को नवादा पहुंचकर नवादा रोटरी क्लब के कार्यों की वार्षिक समीक्षा की। नवादा के स्टेशन रोड स्थित होटल शिवम पैलेस में आयोजित बैठक में डीजी में सर्वप्रथम नवादा के रोटरी क्लब में महिला सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया तथा कहा कि रोटरी क्लब में जुड़कर आप पूरे देश ही नहीं विश्व के साथ जुड़ जाते हैं। सामाजिक कार्यों की दिशा में रोटरी क्लब का कोई जवाब नहीं है।
प्रीतम बनर्जी अपने संबोधन के दौरान अध्यक्ष श्याम अग्रवाल और सचिव पीयूष कुमार से कहा कि आप अपनी वार्षिक लक्ष्यों में वृक्षारोपण के लक्ष्य को 50000 तक पूरा कर ले। साथ ही उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यों में भी आपकी सहभागिता होगी, तभी रोटरी क्लब नवादा में लोगों की जुबान पर होगा। उन्होंने रोटरी क्लब के द्वारा कोरोना कॉल के दौरान किए गए कार्यों की प्रशंसा भी की है।
रोटरी क्लब के अध्यक्ष श्याम अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में रोटेरियन आर पी साहू, रो राम किशोर सिंह, रो अनिल भगत, रो अविनाश गुप्ता, रो अमित अग्रवाल, रो सौरभ अग्रवाल, रो पंकज झुनझुनवाला, रो मनोज कुमार, रो डॉ मनोज कुमार, रो नीरज प्रकाश, रो नवीन कुमार, रो डॉ पंकज कुमार सिन्हा, रो राकेश कुमार, रो उदय कुमार जैन, रो वज़ीर प्रसाद, रो सरजू प्रसाद, रो चेतन सुसारिया, रो आदित्य कुमार आदि लोगों ने रोटरी क्लब के द्वारा चलाए जा रहे कार्यों में अपनी भरपूर सहभागिता देने का संकल्प लिया है।
इस मौके पर डीजी ने लगभग एक दर्जन सदस्यों को पीएचएफ की सदस्यता दिलाई। 1 दर्जन से अधिक सदस्यों ने पीएचएफ बनकर रोटरी क्लब में अपनी सहभागिता दर्ज कराई। साथ ही कहा कि जल्द ही नवादा रोटरी के सदस्य मेजर डोनर बनकर रोटरी में अपना सहयोग करेंगे। आगामी 1 अप्रैल से 3 अप्रैल तक पूरी में होने वाले रोटरी क्लब कन्वेंशन में भी नवादा से लोगों को बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील रोटरी 3250 के डीजे प्रीतम बनर्जी ने किया । डीजी प्रीतम बनर्जी को रो वज़ीर प्रसाद ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: