डीजल पेट्रोल और रसोई गैस को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग, समाजवादी पार्टी ने दिया ज्ञापन

नोएडा ! समाजवादी पार्टी व्यापार सभा नोएडा महानगर ने व्यापार सभा अध्यक्ष बाबूलाल बंसल सपा महानगर अध्यक्ष दीपक बिग व सपा व्यापार सभा प्रभारी विपिन अग्रवाल के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा को ज्ञापन दिया जिसमें जीएसटी मैं सुधार करने के संदर्भ में तथा रसोई गैस सिलेंडर के बढ़े हुए दामों के विरोध में और पेट्रोल डीजल जीएसटी के दायरे में लाया जाए !
महानगर अध्यक्ष दीपक बिग ने बताया कि इस बीजेपी के शासन काल में व्यापारी बहुत ज्यादा त्रस्त है व्यापारी की कोई सुनवाई नहीं हो रही उत्तर प्रदेश मे छिनेती ,डकैती , लूटपाट बहुत अधिक बढ़ गई और जीएसटी में सुधार करने की बहुत अधिक गुंजाइश है। जीएसटी सरवर ज्यादातर डाउन रहता है जिसके कारण व्यापारियों को काफी दिक्कते आती है। जीएसटी का सरलीकरण होना चाहिए। हमारी मांग है कि जीएसटी टैक्स 5% और 12% के केवल दो सिलेब होने चाहिए । जिससे आम आदमी पर टैक्स का बोझ कम पड़े !
विपिन अग्रवाल ने बताया महंगाई बहुत अधिक बढ़ चुकी है गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं पेट्रोल और डीजल ₹100 के पार जा चुका है ! मोदी सरकार का ध्यान केवल दो व्यापारी माफिया के ऊपर है अदानी और अंबानी ! अदानी , किराने का सामान फल सेव केले आम बेचेंगे तो ! छोटे व्यापारी जो किराने की दुकान करते हैं फल सब्जियां बेचते हैं उनका रोजगार बिल्कुल खत्म हो जाएगा !
बाबूलाल बंसल ने बताया कि छोटे छोटे दुकानदारों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है इस करोना काल में व्यापारी आत्महत्या कर रहा है और व्यापारियों के लिए सरकार की तरफ से कोई भी राहत पैकेज की घोषणा नहीं हुई है ! अभी भी शनिवार और रविवार को लोकडाउन है ! हमारी मांग है कि अब पहले की तरह बाजार 6 दिन खुलने चाहिए जिससे आम जीवन आसान हो सके !
इस मौके पर करोना कॉल को ध्यान में रखते हुए समाजवादी व्यापार सभा के लगभग 31 आदमियों का प्रतिनिधिमंडल मौजूद रहे ! गौरव चाचरा ,प्रेम प्रकाश गौड़ , विनोद शर्मा, गगन गर्ग, राधेश्याम अग्रवाल , संजय अग्रवाल , दीपक मावी, यशवंत चौहान , गौरव सिंघल, भास्कर राव , संजय यादव , प्रिंस कुमार पांडे , अंकित भाटी , दीपक भाटी, राहुल कुमार आदि

Please follow and like us:
%d bloggers like this: