fbpx

दिल्ली में आप और बीजेपी🌷 ने जलाया एक-दूसरे का घोषणा 📄पत्र

दिल्ली में आप और बीजेपी🌷 ने जलाया एक-दूसरे का घोषणा 📄पत्र

लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान के साथ ही में दिल्ली में जमकर राजनीति शुरू हो गई है। इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली में मेनिफेस्टो जलाओ राजनीति देखने को मिली। पहले बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी के मेनिफेस्टो को यह कहते हुए जलाया कि आम आदमी पार्टी ने जनता से जो 70 वादे किए थे उसमें से एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा आप ने सीसीटीवी लगाने का, कॉलेज और स्कूल खुलवाने का वादा पूरा नहीं किया। आप ने अस्पतालों की हालत भी नहीं सुधारी।

कुल मिलाकर बीजेपी ने बताने की कोशिश की कि जिन वादों को करके आम आदमी पार्टी 2015 में सत्ता में आई थी उसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया और इसी वजह से बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के 2015 के मेनिफेस्टो को आग के हवाले किया।

बीजेपी के बाद खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आम आदमी पार्टी मुख्यालय पहुंचे और वहां पर अपने सहयोगी मंत्रियों विधायकों और कार्यकर्ताओं के बीच दिल्ली बीजेपी के 2015 के मेनिफेस्टो को आग के हवाले किया।

आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना था कि बीजेपी ने पिछले विधानसभा चुनावों से पहले जो अपने घोषणापत्र जारी किया था उसमें दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने का सबसे पहला वादा किया था और आज बीजेपी अपने उसी वाले को पूरा नहीं कर रही। जिसकी वजह से दिल्ली में कई ऐसे काम है जो केजरीवाल सरकार नहीं कर पा रही और उससे दिल्ली की जनता को नुकसान हो रहा है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: