डकैती से दोबारा फिर थर्राया तालगांव कोतवाली क्षेत्र

असलहा लगाकर डकैतों ने की डकैती,लाखो के जेवर सहित नगदी लेकर फरार

अकबरपुर के कलाबहादुरपुर तालगांव कोतवाली का मामला

समाज जागरण
मिथिलेश कुमार गौतम

लहरपुर(सीतापुर)- लहरपुर तहसील क्षेत्र व तालगांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कला बहादुरपुर पोस्ट अकबरपुर कोतवाली तालगांव में सुशील श्रीवास्तव पुत्र राम प्रताप श्रीवास्तव निवासी कला बहादुरपुर के वहाँ लगभग एक दर्जन बदमाशों ने बीती रात धावा बोल दिया और जमकर कर रात्रि में लूट पाट मचाई।
जानकारी के अनुसार सुशील श्रीवास्तव पुत्र राम प्रताप श्रीवास्तव अपने कमरे में सोए हुए थे अचानक रात्रि 2:30 बजे रात्रि में डकैत गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए।
सुशील कुमार के सिर पर तमंचा लगा दिया उसके बाद सुशील कुमार के पुत्र महेंद्र श्रीवास्तव व उनकी पत्नी को भी बंधक बनाकर डकैतों ने जमकर लूटपाट मचाई और लाखों रुपयों के जेवर व लगभग ₹55000 नकदी लेकर फरार हो गए।
जिला सीतापुर में यह कोई नई घटनाएं नहीं है सीतापुर में यह घटनाएं अक्सर होती रहती हैं क्योंकि इससे पूर्व तालगांव कोतवाली क्षेत्र में ही डबल मर्डर का केस हुआ था और डकैती सहित हत्या कर दी गई थी और आज एक बार फिर डकैतों ने तालगांव कोतवाली क्षेत्र में डकैती कर घर को अपना निशाना बनाकर पूरे जिले में दहशत बना दी है।
लोग रात में स्वयं पहरेदारी करने पर मजबूर हो गए हैं क्योंकि अब पुलिस प्रशासन बिल्कुल नाकाम नजर आ रहा है जो कि डकैतों,चोरों,माफिया स्मैक विक्रेताओं पर नकेल कसने में बिल्कुल नाकाम साबित हो रहा है। जानकारी के अनुसार डकैत घर की एलसीडी भी तोड़ ले गए और एक बाइक का केबल भी तोड़ ले गए घर के अंदर डकैतों ने दाखिल होकर के जमकर उत्पात मचाया।
इस घटना से पूरा जिला थर्राया हुआ है वही सुशील श्रीवास्तव के पुत्र महेंद्र श्रीवास्तव से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि डकैती की वारदात को तालगांव पुलिस चोरी की वारदात में तहरीर बदलवाने का प्रयास कर रही है।
अगर इसी तरह सीतापुर जिले में अपराधों का सिलसिला जारी रहा तो जनता कहाँ जाएगी कौन सुरक्षा देगा?जहाँ एक तरफ योगी सरकार पुलिस प्रशासन का राज कायम करने की बात करती है तो वही सीतापुर जिले में इसका उलट नजर आ रहा है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: