पार्किंग माफिया की दादागिरी, दुकान लगाने पर मांगते है पैसे, विडियो वायरल

नोएडा सेक्टर 41 पार्किंग माफिया का चल रही है दादागिरी। पार्किंग के पास दुकान लगाने पर मांगते है पैसे। पैसे मांगने का विडियों वायरल, मामला पहुँचा प्राधिकरण। पार्किंग के लिए सिर्फ 162mtr लंबा और 4 मीटर चौड़ा जगह दिया गया है। प्राधिकरण से पास नक्शे के अनुसार दुकान पार्किंग एरिया में नही है।

नोएडा में वेंडर के साथ आए दिन शोषण होते ही रहते है। अब नया मामला नोएडा सेक्टर 41 के सी-ब्लाक मार्किट की है, जहाँ पर पार्किंग वाले एक दुकानदार से दुकान लगाने के बदले पैसे मांग रहा है। नही देने पर अगले दिन से वहाँ पर गाड़ी लगा देने की धमकी दे रहा है जिसकी शिकायत रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन में प्राधिकरण से किया है। लिखी शिकायत में प्राधिकरण से जितनी पार्किंग की जगह उतनी ही वेंडरों के लिए जगह की मांग की गयी है।
नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएसन के महासचिव नें प्राधिकरण को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि जब पार्किंग बीच सड़क पर बनाया जा सकता है तो वेंडिंग जोन क्यों नही ? वेडिंग जोन भी बीच सड़क पर बननी चाहिए। जितने जगह कार पार्किंग के लिए दिए जाते है उतने ही जगह वेंडिंग जोन के लिए भी दिये जाने चाहिए। जब समानता का अधिकार है संविधान में तो सब कुछ समान है तो यहाँ भी होना चाहिए। आये दिन पार्किंग वाले पुलिस वाले प्राधिकरण वाले वेंडर को परेशान क्यों करते है। खुलेआम धमकी दिया जाता है पैसे दो नही तो गाड़ी लगा देंगे जबकि वहाँ पर पार्किंग नही है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: