fbpx

चक्रवात फानी: पुरी पहुंचा साइक्लोन ‘फानी’, ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट

चक्रवात फानी: पुरी पहुंचा साइक्लोन ‘फानी’, ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट

चक्रवात फानी अपडेट:ओडिशा में चक्रवात फानी की वजह से तेज बारिश शुरू हो गई है और तेज रफ्तार से हवाएं भी चल रही हैं. लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ओडिशा सरकार ने लगभग 11 लाख लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज दिया है. मौसम विभाग के मुताबिक, इसका असर उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में भी दिख सकता है. लेकिन बॉलीवुड से भी चक्रवात फानी को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है.

तमन्ना भाटिया ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया हैः ‘ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं. घरों में ही रहें और चक्रवाती तूफान फानी से बचने में एक-दूसरे की मदद करें.’ इस तरह तमन्ना भाटिया ने लोगों से Fani साइक्लोन से बचने के लिए कहा है और बताया है कि घरों में रहते हुए एक दूसरे की मदद करें.

इसको लेकर मौसम विभाग (IMD) ने उत्तर प्रदेश के किसानों के लिए चेतावनी भी जारी की है. मौसम विभाग की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया है कि प्रदेश में 2 और 3 मई को तेज हवा और बारिश की संभावना जताई गई है. च्रकवात फानी ओडिशा के तट की ओर बढ़ता ही जा रहा है. अनुमानित समय दोपहर तीन बजे से बहुत पहले ही सुबह-सुबह तटीय इलाके से टकराएगा. ओडिशा के मुख्य सचिव एपी पधी ने कहा है कि चक्रवात के पुरी के काफी करीब सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचने की आशंका है. इसके तट से टकराने की पूरी प्रक्रिया चार से पांच घंटे में पूर्ण होगी.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: