कोलकाता से नवादा आ रही रिफाइन लदा ट्रक को अपराधियो ने लूटा,तफ़्तीश में जुटी पुलिस ।

नवादा (धर्मजीत सिन्हा)कोलकाता से झारखंड के रास्ते बिहार के नवादा आ रहा धारा रिफाइन लदा ट्रक को हथियार से लैस बदमाशों ने लूट लिया है। घटना बुधवार 30 मार्च की देर रात की है।अपराधियो ने ट्रक ड्राइवर व खलासी काे हाथ-पैर बांध कर बेहोश कर दिया और कोडरमा घाटी में ही सड़क किनारे दोनों को फेंक दिया।
हाइवे पेट्रोलिंग पर रही रजौली थाना की पुलिस की नजर पड़ी तो दोनों को रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।सुबह इलाज के बाद ड्राइवर को होश आया तो पुलिस को पूरी आपबीती बताई. ड्राइवर छोटू यादव बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के बाजा गांव निवासी फोकन यादव का पुत्र और खलासी गौरव कुमार भी उसी गांव के कुंदन यादव का पुत्र बताए जाते है।
ड्राइवर ने बताया कि कोलकाता से धारा कंपनी का 21 टन रिफाइन तेल लेकर नवादा आ रहा था।गोला रोड में तेल उतारना था. झारखंड के बरही चौक पर चाय पीने के बाद नवादा की तरफ आगे बढ़े थे।चार किलोमीटर आगे बढ़ने पर एक ट्रक से अपराधियों ने ओवरटेक कर रास्ता रोका। उसट्रक पर छह की संख्या में रहे अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर ड्राइवर-खलासी को कब्जे में लेकर अपने ट्रक में बिठा लिया. पहले दोनों के साथ मारपीट की गई. इसके बाद जबरन नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे आगे की वारदात की जानकारी चालक और खलासी के पास नहीं थी. रात में करीब एक बजे एनएच गश्ती दल चेकपोस्ट के समीप काराखूंट के पास पहुंची जहां दोनों बेहोशी की हालत में मिले।
इस बाबत रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. ड्राइवर व खलासी के व्यान के आधार पर झारखंड के बरही से कुछ दूर बाद घटना को अंजाम दिया गया है।पुलिस ने पीड़ित चालक और खलासी काे घटनास्थल का सत्यापन कराने के लिए झारखंड के बरही की ओर ले जाया गया है.वहीं पुलिस इस लूट कांड में शामिल अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: