नोएडा रेहड़ी पटरी वालों के उत्पीड़न की शिकायत पहुँचा उप-मुख्यमंत्री के दरबार में

नोएडा रेहड़ी पटरी वालों के साथ सौतेला व्यवहार अब प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री के दरबार में पहुँचा। रेहड़ी पटरी के 15 सदस्यी शिष्टमंडल आज प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर रेहड़ी पटरी वालों के साथ लगातार हो रहे उत्पीड़न को उनके सामने रखा है। उप-मुख्यमंत्री नें रेहड़ी पटरी वालोंं को आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या को जल्द से जल्द निस्तारित किया जायेगा। आज लखनऊँ स्थित कैंप कार्यालय में श्री मौर्य प्रदेश भर से अपनी समस्या को लेकर आये लोगों को मिल रहे थे और वही पर समस्या को निस्तारित करने के लिए अधिकारी को निर्देश भी दे रहे है।

उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलने के बाद नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएसन के सदस्य जो कि रेहड़ी पटरी दुकानदारों नें प्रसन्नता जाहिर किया है। उन्होंने कहा है कि हमे भरोसा है कि हमारे समस्या का समाधान माननीय मुख्यमंत्री जरूर करेंगें। उनका कहना था कि हमारे पास में प्राधिकरण के लाईसेंस भी है इसके बावजूद प्राधिकरण और पुलिस के लोग परेशान करते है। आखिर हम गरीब लोग कहाँ जायेंगे। भारत के प्रधानमंत्री कहते है कि स्वरोजगार करों, हम लोग स्वरोजगार करते है तो सरकार के लोग ही हमे परेशान करते है। हम लोगों नें ज्ञापन भी दिया है।

बता दे कि कल ही रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएसन के महासचिव श्याम किशोर गुप्ता नें लाइव शो में कहा था कि यहाँ के सर्किल आफिसर न संविधान को मानते है नही कोर्ट को। अपना संविधान बनाया लिया हुआ है। रेहड़ी पटरी माफिया के साथ मिलकर अपने पसंद के लोगों को बिठाया जा रहा है और गरीब लोगों को भगाया जा रहा है। हम लोग कोर्ट जा रहे है, हम लोगों नें 17 लोगों को पार्टी बनाया हुआ है। उम्मीद है कि कोर्ट से हमे न्याय अवश्य मिलेगा।
15 सदस्यी शिष्टमंडल में रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव श्याम किशोर गुप्ता, महिला टाउन वेंडिंग कमेंटी के सदस्य अर्पणा शर्मा, लखनऊ टाउन वेंडिंग कमेटी सदस्य अख्तर हुसैन, नोएडा राजकुमार, विष्णु पिंटू चौरसिया, मीरमाला, बृजेश, पूरन केरवाल, संतोष समेत शामिल थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: