सामाजिक संस्था द्वारा मंदिर परिसर में पूजन सामग्री हेतु चलाया गया स्वछता अभियान

नोएडा समाज जागरण 10 अक्टूबर 2021
जीवन अर्पण सामाजिक सेवा संस्था द्वारा प्राचीन सनातन धर्म मंदिर सै.41 नोएडा में पूजन सामग्री हेतु स्वछता अभियान चलाया गया इस दौरान संस्था के सदस्यों ने राह चलते लोगो-श्रद्धालुओं द्वारा मंदिर परिसर की रखने जाने वाली चार-दिवारी पूजन सामग्री को एक से डेढ़ घाटे की मेहनत के बाद एकत्रित कर मंदिर परिसर को स्वच्छ किया !
वंही मंदिर के पुजारी शिवाकांत शास्त्री जी द्वारा भी बताया गया की मंदिर के अंदर दर्शन करने आने वाले कुछ चंद श्रद्धालुओ लोग टोकने के बाद भी रख जाते हैं यह हमारे लिए दुःख का विषय है!
इस दौरान संस्था के सदस्य तुषार गुप्ता जी द्वारा बताया गया कि आज नवरात्रि महापर्व में संस्था के सदस्यों को धार्मिक स्थलों को स्वछ बनाने का चौथा दिन है इसके अलावा बताया कि आज के समय मे देश का नागरिको धार्मिक भावनाओ को लेकर अनजान बनता जा रहा है जिससे कि आये दिन पीपल के पेड़,पार्क,धार्मिक स्थल परिसर आदि स्थानों पर पूजन सामग्री को रखकर धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहा है जो हम सभी के लिए बड़े ही दुर्भाग्य का विषय है!

इस मौके पर-: दीपान्शु शर्मा(संस्थापक),लोकेश सिंह(उपाध्यक्ष),अनमोल सहगल,सौरव बैसोया(उपाध्यक्ष हिन्दू युवा वाहिनी,),मोहित कुमार,सुशील कुमार,हैप्पी पंडित,ललित कुमार सिंह,शिवम यादव आदि उपस्थित रहे!

Please follow and like us:
%d bloggers like this: