fbpx

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पोस्ट हुई वायरल

ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और उनके इलाज तथा बीमारी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल रवेल और उनके भाई रणधीर कपूर ने बड़ा खुलासा कर दिया है. राहुल रवेल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डाला है और उसमें वे ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. ‘अंजाम (शाहरुख खान) ‘, ‘बेताब’ और ‘अर्जुन’ (सनी देओल) जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले राहुल रवेल ने ऋषि कपूर के साथ फोटो के नीचे लिखा हैः ‘ऋषि कपूर (चिंटू) अब कैंसर मुक्त हो चुके हैं राहुल रवेल की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है और ऋषि कपूर की सेहत का हाल जान, उनके फैन्स बेहद खुश हैं. यही नहीं, ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी ऐलान कर दिया है कि ऋषि कैंसर से लगभग निजात पा चुके हैं.

66 वर्षीय ऋषि कपूर इस समय न्यूयॉर्क में उपचार चल रहा है. रणधीर ने बताया कि वह जल्द ही घर लौटेंगे. उन्होंने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘उनका उपचार चल रहा है. अब वह बेहतर हैं. वह कैंसर से लगभग निजात पा चुके हैं. उन्हें वापस आने में कुछ समय लगेगा क्योंकि उन्हें पूरा इलाज कराना है. वह आगामी कुछ महीनों में यहां होंगे. बहुत जल्दी.’ कपूर परिवार ने ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में पहली बार सीधे तौर पर कोई टिप्पणी की है, हालांकि उनकी पत्नी नीतू कपूर ने नववर्ष पर किये अपने एक पोस्ट में संकेत दिया था कि उनके पति कैंसर से पीड़ित हैं.

निर्देशक राहुल रवेल ने भी फेसबुक पर ऋषि कपूर की तस्वीर साझा की और लिखा, ‘ऋषि कपूर (चिंटू) कैंसर मुक्त हैं.’ ऋषि कपूर का सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में उपचार चल रहा है और इसी कारण वह अक्टूबर में अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: