fbpx

*बीजेपी नेताओं से मिलने हेलमेट पहनकर पहुंचे पत्रकार*

छत्तीसगढ़

*बीजेपी नेताओं से मिलने हेलमेट पहनकर पहुंचे पत्रकार*

छत्तीसगढ़ के रायपुर में पत्रकारों ने हाथों में माइक और सिर पर हेलमेट पहनकर कुछ दिन पहले भाजपा नेताओं से बात की। दरअसल, बीते हफ्ते छत्तीसगढ़ में कथित तौर पर सुमन पाण्डेय नामक पत्रकार पर हमला कर दिया था।
पत्रकार सुमन पांडे के अनुसार वह भाजपा की बैठक को कवर करने के लिए गए थे जिसे उन्होंने हालिया चुनाव में मिली हार की समीक्षा के लिए बुलाया था। बहुत से स्थानीय नेता और रायपुर भाजपा अध्यक्ष सहित अन्य लोग भी वहां मौजूद थे।
पत्रकार सुमन पांडे ने बताया कि, मैं वहां न्यूज़ कवर करने के लिए गया था और अचानक भाजपा के कुछ नेताओं ने दूसरे नेता के साथ मारपीट शुरू कर दी जिसे मैं अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने लगा। इसके बाद उत्कर्ष त्रिवेदी और रायपुर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने मुझपर हमला कर दिया और मेरी पिटाई करने लगे। उन्होंने मेरा फोन छीन लिया और रिकॉर्डिंग को डिलीट कर दिया। उन्होंने मुझे 20 मिनट तक कमरे में बंद रखा। पत्रकार पांडे को इस दौरान सिर में चोटें आईं। पत्रकार की शिकायत के बाद भाजपा के चार पदाधिकारियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। यह गिरफ्तारी भाजपा के जिलाधिकारी राजीव अग्रवाल, स्थानीय नेता विजय व्यास, उत्कर्ष त्रिवेदी और डीना डोगरे के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद हुई।
*हेलमेट पहनकर पत्रकारों ने जताया विरोध*
इस घटना के विरोध में नगर निगम रायपुर में बीजेपी पार्षदों के प्रदर्शन को कुछ पत्रकारों ने हेलमेट पहनकर कवर किया, जिससे कि वो पत्रकारों पर हो रहे हमलों के प्रति अपना विरोध दर्ज करा सकें ।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: