भाजपा ने किया गुर्जर समाज का अपमान : विनोद भारद्वाज

नोएडा। बीते 22 सितंबर को जिले के दादरी में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के मूर्ति अनावरण को लेकर बहुजन समाज पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष विनोद भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ करके गुर्जर समाज की आस्था व उनकी भावना को ठेस पहुंचाई है जो घोर निंदनीय है। महानगर अध्यक्ष विनोद भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बात की जानकारी जिला अध्यक्ष लखमी सिंह के द्वारा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राइन साहब को दी गई।

जिस के संबंध में पश्चिमी प्रदेश प्रभारी जी ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय बहन कुमारी मायावती जी को दी । तत्काल उन्होंने इस प्रकरण का संज्ञान लेते हुए ट्वीट के माध्यम से इस पूरे मामले की निंदा की। उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार से इस मामले पर माफी मांगने की भी बात की ।

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण को लेकर गुर्जर समाज की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। जिस तरीके से गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के आगे से गुर्जर शब्द हटाया गया।उससे देशभर में बेहद नाराजगी है। राजनीतिक फायदे के लिए भारतीय जनता पार्टी के लोगों की यह सोची समझी साजिश है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: