दरभंगा से कॉमर्स में 468 नंबर लाकर बिहार में पांचवां स्थान प्राप्त करने वाले दरभंगा जिला के कमलेश मुखिया को भाजपा ने किया स्मानित।

मुरारी झा।
आज बिहार इंटरमीडिएट के परिणाम में दरभंगा से कॉमर्स में 468 नंबर लाकर बिहार में पांचवां स्थान प्राप्त करने वाले दरभंगा जिला के कमलेश मुखिया जी को भाजपा युवा मोर्चा स्टडी सेल के तरफ से श्यामा मंदिर परिसर में मिठाई खिलाकर और मिथिला परंपरा अनुसार पाग चादर से सम्मानित कर उनका अभिवादन किया गया।
कमलेश दरभंगा के बिरौल प्रखंड के पङरी गांव के स्थानीय निवासी हैं ।वह दरभंगा में रहकर जेपी यादव सर के देखरेख में गंगासागर स्थित गुडलक कॉमर्स इंस्टिट्यूट में पढ़ाई कर रहे थे।
भाजयुमो जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं के साथ स्टडी सेल के संयोजक सुमित कुमार के साथ श्यामा माई न्यास समिति के प्रबंधक हेमचंद्र झा जी ने दरभंगा का नाम रोशन करने वाले मेधावी छात्र को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अभिनंदन कार्यक्रम में स्टडी सेल के जिला संयोजक सुमित कुमार झा आईटी सेल के जिला संयोजक अभिजीत मुखर्जी जिला प्रवक्ता सुधा नंदन झा गुलशन कुमार अभिमन्यु कुमार सन्नी कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: