भाजपा ने हमेशा किया है किसानों का शोषण : संजीव मुन्ना

दैनिक समाज जागरण

समाज का हर वर्ग कर रहा संजीव कुमार मुन्ना का समर्थन

#पूर्वविधायकनिरवेन्द्रकुमारमुन्ना के पुत्र संजीव कुमार मुन्ना लगातार #पलिया_विधानसभा का भ्रमण कर रहे हैं । पलिया विधानसभा के हर एक गांव पहुंच लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं तथा हर संभव प्रयास कर #समाधान भी कर रहे हैं । वह गरीब, मजदूर, किसान,महिलाएं, #नौजवान, पीड़ितों के साथ खड़े हो रहे हैं ।

इसी क्रम में आज संजीव कुमार मुन्ना अपने जोशीले युवा और अनुभवी मार्गदर्शको के साथ #मेहरतला, #बंजरिया , #सिद्धनपुर, #अहिरणपुर, #दुलालेपुर तथा #दौलतपुर पहुंचे । उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा किसानों के विरोध मे रही हैं। संजीव कुमार मुन्ना इस वक्त गोला से सटे #पलिया_विधानसभा के गांव का भ्रमण कर रहे हैं ‌। संजीव कुमार मुन्ना गांव भ्रमण के दौरान अपने पिता के साथियों से मुलाकात कर #महायुद्ध के लिए तैयार होने के लिए कह रहे हैं । वही हर वर्ग के #प्रभावशाली लोग संजीव कुमार मुन्ना के साथ खड़े होते दिखाई दे रहे हैं ।

पूर्व विधायक पुत्र ने ब्लॉक बांकेगंज के निवासी शेर सिंह शेरा के निवास पर अपने संबोधन में भाजपा पर कंज कसा । मुन्ना ने कहा कि भाजपा निजीकरण पर आधारित हो चुकी है । भाजपा सरकार में गन्ने के भुगतान के लिए किसानों को #अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है ‌।भाजपा यह नारा देती है कि सबका साथ, सबका विकास परंतु भाजपा केवल पूंजीपतियों का ही साथ देती है और खुद का विकास करती है ।सर्वेश शुक्ला ब्यूरो

Please follow and like us:
%d bloggers like this: