fbpx

👮बिहार में रेड डालने गई दिल्ली👀 पुलिस खुद हो गई ⛓गिरफ्तार*

बिहार के सुपौल में एक दिलचस्प मामला सामने आया है जी हां दिल्ली पुलिस की एक टीम बिहार के सुपौल में दिल्ली की एक लड़की जो एक लड़के के साथ भाग गई थी उसकी तलाश में दिल्ली एक पुलिस टीम एएसआई एसएन दत्ता के निर्देशन में सुपौल आई टीम में मुकेश कुमार नाम का एक हेड कांस्टेबल भी इसमें शामिल था।

मामला सुपौल जिले के चकला निर्मली मोहल्ला का है जहां दिल्ली के रोहिणी स्थित के एन काटजू थाने के दो पुलिस वाले एक लड़की के अपहरण के मामले की जांच करने सुपौल आए थे। दिल्ली के रोहिणी की रहनेवाली एक लड़की के अपहरण की शिकायत उसके पिता ने थाने में दर्ज करायी थी।

बताते हैं कि अपहृत लड़की और आरोपित लड़के का सुराग भी मिल गया और दिल्ली पुलिस ने चकला निर्मली स्थित एक मकान से उसे धर दबोचा इसके बाद वहां मोहल्ले के काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई तभी मोहल्ले वालों ने देखा कि कार्रवाई के दौरान दिल्ली पुलिस का एक सिपाही नशे की हालत में है।

इसकी जानकारी होते ही लोगों ने तत्काल एक्साइज विभाग को दिल्ली पुलिस कर्मी के नशे में होने की जानकारी दे दी, मौके पर पहुंची एक्साइज विभाग की टीम ने जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ ऐनालाईजर किया तो नशे में होने की पुष्टि हो गई।आरोपित कॉन्स्टेबल की जांच के दौरान एक्साइज विभाग के साथ हाथापाई भी हो गयी क्योंकि वो ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट नहीं होने दे रहा था बाद में बमुश्किल एक्साइज विभाग ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया।

वहीं अपहृत लड़की का कहना है की उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है और वो उस लड़के से प्यार करती थी और उससे कोर्ट मैरेज करके खुशी-खुशी सुपौल में किराए के मकान में उसके साथ रह रही है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: