योगी पुलिस का बड़ा एक्शन, देश विरोधी टिप्पणी करने वाले 5 गिरफ्तार

समाज जागरण

बीते 24 अक्टूबर को भारत पाक के बीच मैच खेला गया था कौन सा मैच ? टी20 वर्ल्ड कप 2021। जिसमें भारतीय टीम की करारी हार हुई। यह 29 साल बाद किसी फाईनल मे हार हुई और वह भी इतनी बुरे तरीके से। खैर यह तो खेल है हार जीत इसका प्रकृति है। लेकिन कुछ लोग जो भारत के खाते है और पापिस्तान के गाते है उनको अचानक है एनर्जी मिल गया। इसके साथ ही दिमागी संतुलन भी खो बैठा। शायद भूल गया कि प्रदेश में योगी सरकार है। अपराधी जेल में या फिर 72 हूरों के पास।

मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद भारत विरोधी नारा लगाया गया और पटाखे बाजी की गई। जिसका सोशल मिडिया पर लगातार बहस जारी है। लोगों की मांग है कि ऐसे देशद्रोहियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये। कुछ लोगोंं का यह भी कहना है कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान डिलीवर कर दिया जाय। निश्चित तौर पर लोग उसका ही गाते है जो अच्छा लगता है।

लेकिन सोशल मिडिया पर लगातार मांग के बाद अब योगी पुलिस एक्टिव है। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ट्वीट करके बताया गया है कि ऐसे 7 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है और 5 को गिरफ्तार किया गया है। जनपद आगरा, बदायूं, सीतापुर और बरेली से जिन पाँच लोगों को गिरफ्तार किया गया है उत्तर प्रदेश पुलिस उनसे पटाखे फोड़नें का बारे में पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि स्वागत के साथ-साथ सुसंगत धारा लगाकर कार्यवाही होगी।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: