fbpx

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने फूंका ममता की पुतला

वतन की आवाज़ दिनांक 5 फरवरी 2019 दिन मंगलवार को शाम 3:00 बजे बसाई कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष श्री उमेश पहलवान जी के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका । जिसमें सभी पदाधिकारी मौजूद थे विनोद पाल जी महामंत्री व राम किशन यादव जी जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिरोही जी मनोज कुमार गणेश पाल मंत्री कुलदीप चंद्रशेखर प्रजापति धीर सिंह आदि मौजूद थे
यहां यह बताना जरूरी है कि ममता बनर्जी के केंद्र विरोधी नीतियों को देखते हुए यह विरोध जताया गया। केंद्र सरकार और बंगाल सरकार के बीच लगातार चल रहे टकराव से देश मे लगातार अराजक स्थिति बनती जा रही है। यह टकराव बंगाल पुलिस के द्वारा सी बी आई को गिरफ्तार किए जाने तथा उसके साथ धक्का मुक्की करने को लेकर हुई है। सी बी आई राजीव कुमार से पूछताछ करने गयी थी लेकिन बंगाल पुलिस ने उल्टे सी बी आई को हिरासत में ले लिया था।
इसके साथ ही बंगाल की पूरी कैबिनेट धरने पर राजीव कुमार के समर्थन में आ गया। ममता बनर्जी के साथ ही पुलिस commisioner भी धरना पर बैठ गया। बाद में राज्यपाल को आपातकालीन बैठक बुलाना पड़ा था।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: