fbpx

*रामदेव ने जिओ की बैंड बजा दी, 365 के रिचार्ज के 365 दिन 2GB डाटा देगा पतंजली सिम*

भारतीय टेलिकॉम बाजार में जिओ ने एंट्री मारकर धमाल मचा दिया था। इसके बाद से ही लगातर नेट पैक और कालिंग दर काफी सस्ती हो गई ।
भारतीय बाजार में जिओ के आने के बाद से ही टेलिकॉम मार्केट में काफी बदलाव आया है लेकिन अब एक बार फिर से टेलिकॉम मार्केट में बड़ी सनसनी फैलने जा रही है क्योंकि पतंजली सिम ने मार दी है दबंग इंट्री जिसके कारण देश की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल बाबा रामदेव की पतंजली ने कुछ दिन पहले जिओ और अन्य टेलिकॉम कंपनियों को ट`क्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ मिलकर पतंजलि सिम कार्ड लाने का ऐलान किया था।
इसके बाद सिम भी लांच कर दिया गया था। लेकिन अब पतंजली ने अपने सिम के लिए डाटा प्लान भी लांच कर दिए है। जिओ को ट`क्कर देने और बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए बाबा रामदेव ने नए प्लानों की घोषणा की हैं। बाबा रामदेव के नए प्लान के अनुसार अब आपको सिर्फ 365 रूपये ही चुकाने पड़ेंगे और 365 के इस रिचार्ज पर आपको प्रतिदिन 2GB 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल एस`टीडी और वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 365 दिनों तक की होगी।
आपको बतादें कि बाबा रामदेव की पतंजलि पिछले ही कुछ सालों में एक प्रसिद्ध ब्रांड बनकर उभरा है पतंज लिमिटेड कई क्षेत्रों में काम कर रहा है,आयुवैदिक दवाओं से शुरू हुआ यह काम आज लगभग सभी क्षेत्रों में पहुंच चूका हैं। बाबा रामदेव ने सभी क्षेत्रों में अपार सफलता के बाद संचार के क्षेत्र में कदम रखा हैं। इस सिम कार्ड को पतंजली ने फिलहाल भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) के साथ मिलकर लांच किया हैं. वहीं इस सिम कार्ड का नाम स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड रखा गया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: