fbpx

एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17: ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की नहीं थम रही रफ्तार, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17: ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की नहीं थम रही रफ्तार, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17: ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का बॉक्स ऑफस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर 350 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. बॉक्स ऑफस इंडिया के मुताबिक, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने शनिवार को 5.50 करोड़ की कमाई की थी और इस दिन तक फिल्म ने 342 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली थी. इसी आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने छुट्टी वाले दिन यानी रविवार को करीब 8 करोड़ की कमाई की है. हालांकि इसके आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं.

सुपरहीरोज से भरी फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने रिलीज के पहले हफ्ते करीब 258 करोड़, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 76 करोड़ और तीसरे हफ्ते फिल्म ने 18 करोड़ की कमाई कर ली है. यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस के अलावा विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 53.10 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग लेते हुए आमिर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की अब तक की कमाई ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों की लाइफ़ टाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है. 16वें दिन एवेंजर्स एंडगेम ने आमिर ख़ान की ‘पीके’ (339.50 करोड़ रुपये) और सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ (339.16 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी है.

ऐसा कहा जा रहा है कि एवेंजर्स एंडगेम जल्द ही रणबीर कपूर की ‘संजू’ के ₹342.53 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी. इसके बाद फिल्म के सामने सिर्फ़ दंगल की चुनौती रह जाएगी, जिसका लाइफ टाइम कलेक्शन 387 करोड़ रुपये है. बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम’ को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में रॉबर्ट डाउनी जूनियर क्रिस इवान्स , मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन , और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: