वेंडिंग जोन अलाटमेंट में प्राधिकरण करती है मनमानी: श्याम किशोर गुप्ता

नोएडा: वेडिंग जोन अलाटमेंट कों लेकर रेहड़ी पटीर संचालक एसोसिएशन का बड़ा आरोप, प्राधिकरण के आफिसर करते है अपनी मनमानी। ड्रा से पहले टाउन वेंडिंग कमेंटी को नही सौपते है सूची।

नोएडा सेक्टर 6 इंदिरा कला केन्द्र में वेंडर के लिए लक्की ड्रा का आयोजन किया गया। जिसमें नोएडा के सत्यापित वेंडर को प्रमाण पत्र दिया गया। आज के इस ड्रा में वर्क सर्किल 1,2,3,4,5,8 व 9 को शामिल किया गया। ड्रा का आयोजन 4 बजे किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में वेंडरों ने भाग लिया। वरिष्ठ सर्किल अभियंता, ओएसडी, एसीओ के मौजूदगी में लक्की ड्रा निकाला गया।

वेंडिंग जोन ड्रा को लेकर रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के महासचिव श्याम किशोर गुप्ता ने बड़ा आरोप लगाया है। नोएडा प्राधिकरण के सीओ के नाम लिखे पत्र में उन्होंने प्राधिकरण के आफिसर पर मनमानी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कई बार मांगने पर भी ड्रा की लिस्ट टाउन वेंडिंग कमेटी को नही दिया जाता है। अगर अधिकारी को अपनी ही मनमानी करनी है तो फिर टाउन वेंडिंग कमेटी के सदस्यों को इसमें शामिल क्यों किया जाता है।
सन 2018 में 8154 वेंडरों नें वेंडिग जोन के लिए आवेदन किया जो कि स्वीकार कर लिया गया था। इसके अलावा बहुत से वेंडर आवेदन नही कर पाया था। जिसका रिकार्ड न तो किसी एसोसिएशन के पास है नही तो प्राधिकरण के पास है। ऐसी स्थिति में बहुत से वेंडर को उनका हक नही मिल पायेगा।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: