जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव का हुआ ऐलान, 10 जून को वोटिंग ।

नवादा(का. स.)नवादा जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव की तिथियों का निर्धारण कर दिया गया है। इसके साथ ही चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। 10 जून को मतदान होगा। 11 जून को मतगणना होगी। इसी दिन परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। अध्यक्ष-महासचिव, कार्यकारिणी सदस्य सहित कुल 17 पदों के लिए चुनाव होगा। गुरुवार को प्रारंभिक मतदाता सूची का प्रकाशन भी कर दिया गया।
बता दें कि पिछले करीब ढाई-तीन वर्षों से संघ का चुनाव टलता रहा था। पूर्व के अध्यक्ष-महासचिव द्वारा समय पर चुनाव नहीं कराया गया था। तब राज्य कमेटी ने कार्यकारिणी को भंग कर अध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष का मनोनयन कर चुनाव कराने की जिम्मवारी सौंपी थी। लेकिन, दो वर्षों तक कोरोना के कारण चुनाव ननहीं हो सका। कोरोना काल की समाप्ति के बाद फिर से चुनाव की मांग उठने लगी थी।
बुधवार को तो अधिवक्ता मधुसुदन प्रसाद कोर्ट परिसर में ही चुनाव की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए थे। जिसके बाद देर शाम को महासचिव संत शरण शर्मा ने 10 जून को मतदान व 11 जून को मतगणना का एेलान कर दिया था। गुरुवार को मुख्य चुनाव पदाधिकारी अधिवक्ता गौरी शंकर प्रसाद सिंह ने चुनावी कार्यक्रमों की घोषणा कर दी। इसके साथ ही लंबे समय से टल रहा चुनाव का समय अब निकट आ गया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: