fbpx

अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी ‘गुलाबो सिताबो’ की टक्कर

अमिताभ बच्चन ने कर दिया ऐलान, लखनऊ में होगी ‘गुलाबो सिताबो’ की टक्कर

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आने जा रहे हैं. ‘विकी डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले शूजित सरकार की अगली फिल्म अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो है. फैमिली कॉमेडी ‘गुलाबो सिताबो’ नवंबर में रिलीज होगी. फिल्म को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘गुलाबो सिताबो’ को लेकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट भी किया है और लिखा हैः ‘जी हां ये है ‘गुलाबो सिताबो की जोड़ियां…लखनऊ में होगी इनकी टक्कर.’ इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया है.

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के डायरेक्टर शूजित सरकार इस बारे में बताते हैं, ‘मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे…और हम सब जानते हैं कि जूही कोई स्टोरी लेकर आती हैं तो वह कुछ हटकर होती है. मैंने स्टोरी को तुरंत ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना से शेयर की. पीकू और विकी डोनर के बाद मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों एक साथ एक फिल्म में नजर आएं. फिल्म की लखनऊ आधारित है, ऐसे में इसके लिए ‘गुलाबो सिताबो’ टाइटल एकदम सही बैठता है.’

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को ‘गुलाबो सिताबो’ में देखना वाकई मजेदार होगा. वैसे भी शूजित सरकार ऐसे विषय उठाते हैं जिनकी जबरदस्त अपील होती है और वे कुछ हटकर भी होते हैं. ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि दो सधे हुए एक्टरों की ये जोड़ी किस तरह का धमाल मचाती है.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: