अखिलेश यादव ने की जनसभा, बिस्किट कंपनी से की बीजेपी की तुलना*

*उन्नाव में सपा प्रत्याशी के लिए अखिलेश यादव ने की जनसभा, बिस्किट कंपनी से की बीजेपी की तुलना*

दैनिक समाज जागरण संवाददाता

मोहान हसनगंज। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को उन्नाव की मोहान विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ आंचल वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया है। मोहान के मतदाताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सबसे झूठी पार्टी यदि कोई है तो वह भारतीय जनता पार्टी है इसमें जो छोटा नेता होता है तो वह छोटा झूठ बोलता है और जो बड़ा नेता है वह सबसे बड़ा झूठ बोलता है.

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 700 बार भी उठक बैठक लगाए किसान फिर भी माफ नहीं करेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने नौजवानों को रोजगार नहीं दिया है जिससे युवा वर्ग भी कहीं ना कहीं इनसे नाराज है. बता दें उन्नाव में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होना है जिसको लेकर आज अखिलेश यादव ने मोहान विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया है.

अखिलेश यादव ने बिस्किट कंपनी से की बीजेपी की तुलना

यह जनसभा मोहान विधानसभा प्रत्याशी, सफीपुर विधानसभा प्रत्याशी व बांगरमऊ विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में की गई है. इस जनसभा को संबोधित करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि एक व्यापारी 28 बैंकों का पैसा लेकर भाग गया है लेकिन सरकार सो रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश को बचाने का यह चुनाव है आप लोग चाहेंगे तो उत्तर प्रदेश में नौजवान व किसान खुशहाल होंगे. भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इनका संकल्प पत्र पढ़ लेना लिखा है कि किसानों की आय दोगुनी होगी क्या किसानों की आय दोगुनी हुई. उन्होंने महंगाई पर तंज कसते हुए कहा ”बीजेपी वालों ने पारले जी बिस्किट से चोरी करना सीखा है जिस तरह पारले जी बिस्कुट वालों ने बिस्किट का रेट ना बढ़ाकर बिस्किट ही कम कर दिए उसी तरह भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसानों की खाद की बोरी से खाद ही कम कर ली.”

सीएम योगी पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि किसानों के कानून केवल वोट के लिए वापस हुए हैं. अखिलेश ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने डबल महंगाई की है. डीजल पेट्रोल महंगा हो गया है अगर बीजेपी जीत जाएगी तो पेट्रोल ₹200 में मिलेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि योगी के चेहरे पर 12:00 बज गए हैं.

अखिलेश यादव ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह उन्हें 35 परसेंट आरक्षण देंगे नौकरियों में साथ ही पुलिस में महिलाओं की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनका इन्फ्राट्रक्चर अलग बनाया जाएगा. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने योगी सरकार के एक करोड़ लैपटॉप वह स्मार्टफोन वितरित करने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा ”बाबाजी कितना झूठ बोलते हैं वह बुंदेलखंड गए थे वहां उन्होंने कहा था कि वह एक करोड़ लैपटॉप व स्मार्टफोन बांट चुके हैं क्या आप लोगों को लैपटॉप या स्मार्ट फोन मिला यदि हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में आती है तो हम 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे साथ ही तभी युवाओं को जो इंटर पास कर चुके होंगे उन्हें लैपटॉप देने का काम हमारी सरकार करेगी.”

Please follow and like us:
%d bloggers like this: