fbpx

अजय, अनिल, माधुरी की ‘टोटल धमाल’ की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

अजय, अनिल, माधुरी की ‘टोटल धमाल’ की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़
‘टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. अनिल कपूर अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसके हफ्ते
की शुरुआत भी शानदार आगाज के साथ किया है
.’टोटल धमाल’ ने सोमवार को करीब 10 करोड़ रुपये की धाकड़ कमाई कर डाली है. किसी हफ्ते की शुरुआत में किसी फिल्म की इस तरह की कमाई निश्चित तौर पर चौंकाती है.
अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ उत्तर प्रदेश, गुजरात, बिहार और सेंट्रल बेल्ट में ज्यादा कमाई कर रही है.
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अजयय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने चार दिन में 70 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है
. इस फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. इस फिल्म का असली इम्तिहान आने वाले शुक्रवार को होगा.
अगर शुक्रवार को सिनेमाघरों में लोगों की भड़ी जुटती है तो यह निश्चित हो जाएगा कि दूसरे वीकेंड में भी फिल्म ‘टोटल धमाल’ धमाका करने वाली है
और इस तरह से फिल्म को सुपरहीट का दर्जा मिल जाएगा. इससे पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के बताया था कि ‘टोटल धमाल’ ने पहले वीकेंड में 62.40 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

अनिल कपूर अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की ‘टोटल धमाल’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपय का है
. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिलने का बावजूद भी यह जोरदार कमाई कर रही है. बता दें कि ‘धमाल’ सीरीज की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी.
जिसमें संजय दत्त अरशद वारसी रितेश देशमुख जावेद जाफरी और आशीष चौधरी लीड रोल में थे.

‘धमाल’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डबल धमाल’ 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत बड़ी ओपनिंग नहीं मिली थी.
धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: