अगर हिन्दू और हिन्दू धर्म बुरा हैं , तो फिर ये क्या है? – प्रदेशाध्यक्ष के. बी. सुखवाल



*समाज जागरण / भैरु सिंह राठौड़*

*भीलवाड़ा (राजस्थान)* पृथ्वीराज जनशक्ति पार्टी की राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती के. बी. सुखवाल ने हिन्दू और हिन्दू धर्म को बुरा बताने वाले को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिन्दू धर्म कतई बुरा नहीं है! ये तो मानव की जीवन जीने की पद्धति हैं! राजस्थान की प्रदेश अध्यक्ष के. बी. सुखवाल ने समय जागरण से अपने विचार साझा करते हुए कहा कि –
(1) तो क्यो ‘ नासा – के – वैज्ञानिकों ने माना की सूरज से “ॐ” की आवाज निकलती है?
(2) क्यो ‘ अमेरिका ‘ ने ” भारतीय – देशी – गौमुत्र ” पर 4 Patent लिया, व कैंसर और दूसरी बिमारियो के लिये दवाईया बना रहा है ? जबकि हम ” गौमुत्र ” का महत्व हजारों साल पहले से जानते हैं | (3) क्यो अमेरिका के ‘ सेटन – हाल – यूनिवर्सिटी में गीता” पढाई जा रही है? (4) क्यों इस्लामिक देश ‘ इंडोनेशिया ‘ के Aeroplane का नाम ” भगवान नारायण के वाहन गरुड ” के नाम पर ” Garuda इंडोनेशिया ” है, जिसमे garuda का symbol भी है ? (5) क्यो इंडोनेशिया के रुपए पर “भगवान गणेश” की फोटो है ? (6) क्यों बराक ओबामा हमेशा अपनी जेब में “हनुमान जी” की फोटो रखते हैं ?
(7) क्यो आज पूरी दुनिया ” योग – प्राणायाम ” की दिवानी है ?
(8) क्यो ” भारतीय – हिंदू – वैज्ञानिकों ” ने हजारों साल पहले ही बता दिया था कि धरती गोल है ? (9) क्यों जर्मनी के Aeroplane का संस्कृत – नाम ” Luft-hansa ” है ? (10) क्यों हिंदुओ के नाम पर! अफगानिस्तान ‘ के पर्वत का नाम “हिंदूकुश” है? (11) क्यों हिंदुओ के नाम पर हिंदी भाषा, हिन्दुस्तान, हिंद महासागर ये सभी नाम है ? (12) क्यों ‘ वियतनाम देश में “विष्णू भगवान” की 4000 साल पुरानी मूर्ति पाई गई ? (13) क्यों अमेरिकी – वैज्ञानीक Haward ने शोध के बाद माना – कि गायत्री मंत्र में 110000 frequency के कंपन है ? (14) क्यो “बागबत की बडी मस्जिद के इमाम ने सत्यार्थ – प्रकाश ” पढने के बाद हिंदू धर्म अपनाकर , ” महेंद्रपाल आर्य ” बनकर, हजारों मुस्लिमों को हिंदू बनाया और वो कई बार “जाकिर – नाईक” से Debate के लिये कह चुके हैं, मगर जाकिर की हिम्म्त नही हुई | (15) अगर हिंदू धर्म मे “यज्ञ” करना अंधविश्वास हैं तो क्यों भोपाल गैस – कांड ‘ में जो “कुशवाह – परिवार” एकमात्र बचा, जो उस समय यज्ञ कर रहा था | (16) गोबर – पर – घी जलाने से ” 10 – लाख – टन आक्सीजन गैस ” बनती है | (17) क्यों Julia Roberts ” (American actress and producer) ने हिंदू धर्म अपनाया और वो हर रोज “मंदिर” जाती हैं | (18) अगर “रामायण” झूठा है, तो क्यों दुनिया भर में केवल “राम – सेतू” के ही पत्थर आज भी तैरते हैं ? (19) अगर “महाभारत” झूठा है, तो क्यो भीमके पुत्र “घटोत्कच” का विशालकाय कंकाल, वर्ष 2007 में नेशनल – जिओग्राफी ‘ की टीम ने ‘भारतीय – सेना की सहायता से’ भारत के इलाके में खोजा | (20) क्यों अमेरिका के सैनिकों को अफगानिस्तान (कंधार) की एक गुफा में , 5000 साल पहले का महाभारत – के – समय – का ” विमान ” मिला हैं ? हिन्दू धर्म और हिन्दूओं को बुरा बताने वाले पहले इन बातों फिर गौर करें फिर बहस करें अन्यथा अपनी अपनी औकात में रहें!

Please follow and like us:
%d bloggers like this: