हिंदू संगठनों के जनआक्रोश प्रदर्शन के बाद, देशद्रोहियों पर 124ए का मामला दर्ज

समाज जागरण नोएडा

वारावफात के दौरान लगाये गए देश विरोधी नारे और पुलिस के ढुलमूल रवैया के खिलाफ आज हिंदू संगठनों नें जन आक्रोश प्रदर्शन किया। जिसमें अपराधियों पर धारा 153ए को हटाकर धारा 124ए के तहत कार्यवाही करने की मांग की। हिंदू संगठनों नें थाना सेक्टर 20 के गेट पर बड़ी संख्या में पहुँचकर नारेबाजी की। हिंदू संगठन के जन आक्रोश प्रदर्शन को देखते हुए अपराधियों पर 124ए में मुकदमा दर्ज किया गया।

नोएडा सेक्टर 8 में पिछले दिनों वारावफात के दौरान जुलूस में देश विरोधी नारे लगाए गए। जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद और हिन्दूस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे। जिसका विडियों सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद हिंदू संगठनों नें थाने के सामने जमकर प्रदर्शन किया तब जाकर पुलिस नें धारा 153ए में मुकदमा दर्ज 3 लोगों को गिरफ्तार किया। लेकिन हिंदू संगठनों का कहना है कि यह मामला धार्मिक भावना भड़काने की नही बल्कि राष्ट्र विरोधी है। इसलिए धारा 124ए पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जानी चाहिए। लेकिन पुलिस की तालमटोल को देख हिंदू संगठनों के द्वारा जन आक्रोश प्रदर्शन किया और अब जाकर पुलिस नें देशद्रोह के धारा पंजीकृत कर लिया है।

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल ने सभी हिंदू संगठन और कार्यकर्ताओं तथा जन आक्रोश प्रदर्शन में समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: