आखिरकार उत्तर प्रदेश में सुरक्षित कौन ? कोर्ट परिसर में वकील की हत्या ।

आखिरकार उत्तर प्रदेश में सुरक्षित कौन पंडित विनोद शर्मा भारद्वाज नोएडा बहुजन समाज पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष ने सरकार पर सवाल उठाते हुए, सरकार से पूछा है कि आखिर इस प्रदेश में अब सुरक्षित कौन है ? उन्होनें कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है जब कोर्ट परिसर में एक वकील की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है तो कोई भी स्थान अब सुरक्षा सुरक्षित नहीं है या आम आदमी सुरक्षित हो उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है।
आज शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े एक वकील की हत्या कर दी गई इस हत्याकांड पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा दुख जताते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।
बसपा सुप्रीमो के बयान के बाद नोएडा महानगर अध्यक्ष पंडित विनोद शर्मा भारद्वाज ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित नहीं है कानून व्यवस्था दिनों दिन बद से बदतर होती जा रही है आज आम आदमी में भय का माहौल है प्रदेश में बदमाशों गुंडों का बोलबाला है। आए दिन दिनदहाड़े किसी की भी हत्या किसी भी जगह कर दी जाती है कानून व्यवस्था कब है बदमाशों से खत्म हो चुका है बसपा की सरकार ऐसी सरकार है जो आम आदमी को भय मुक्त माहौल दे सकती है। प्रदेश में आने वाले समय में आम आदमी ने तय कर लिया है कि अब बसपा की सरकार को बनाना है

Please follow and like us:
%d bloggers like this: